शाहरुख खान के बेटे को गिरफ्तार करने वाले अधिकारी पर टूटा पहाड़, NCB ने रिपोर्ट जारी कर लगाए कई आरोप…

बीते साल बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (King Khan Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान को एक ड्रग्स केस में पकड़ा गया था। जिसके बाद उनको कुछ दिनों तक हिरासत में भी रखा गया था। हालांकि बाद में कोर्ट ने उनको इस मामले में बरी कर दिया था। इस मामले में एक और मामला जुड़ गया था और ये मामला था रिश्वत लेने का। दरअसल, आर्यन खान को गिरफ्तार (Aryan Khan case) करने वाले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने शाहरुख खान (SRK) से 25 करोड़ की मांग की थी।

समीर वानखेड़े और उसके कुछ साथियों ने आर्यन खान को ड्रग्स केस में फंसाया और इस मामले से बाहर निकालने के लिए उन्होंने शाहरुख खान से 25 करोड़ की मांग की थी। जिसके बाद से समीर वानखेड़े और उसके साथियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई चल रही है। इस बीच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों के हाथ एक और बड़ी जानकारी लगी है, जिससे समीर वानखेड़े की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

सूत्रों के अनुसार एनसीबी (NCB) ने इस मामले में एक रिपोर्ट तैयार की है। जिसमें कहा गया है कि इस मामले में आर्यन खान का नाम जानबूझकर जोड़ा गया है। सिर्फ आर्यन खान ही नहीं बल्कि उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी इस मामले में जोड़ा गया है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि “जांच दल द्वारा एकत्र एनसीबी कार्यालय के सीसीटीवी फुटेज खराब हो गए थे। आर्यन खान (Aryan Khan) को जब एनसीबी कार्यालय में लाया गया था उस रात की डीवीआर और हार्ड कॉपी, एनसीबी की मुंबई टीम द्वारा प्रस्तुत कॉपी से अलग थी।”

इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि पिछले पांच सालों में समीर वानखेड़े अपने परिवार के साथ 6 देशों की यात्रा की हैं। इनमें ब्रिटेन, आयरलैंड, पुर्तगाल, दक्षिण अफ्रीका और मालदीव शामिल हैं। बताते चलें कि वह यहां करीब 55 दिन बीता कर आए हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर उनके पास इतने पैसे आए कहा से.? रिपोर्ट्स की माने तो समीर वानखेड़े के पास महंगी महंगी घड़ियों का कलेक्शन और करोड़ों की संपत्ति है। जो उनकी आय से काफी अधिक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *