Sun. Apr 21st, 2024

पिछले कुछ समय से साउथ की फिल्में दुनिया भर में नाम कमा रही हैं। हालांकि ये कहना गलत नहीं होगा कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री पिछले कुछ समय से एक से बढ़कर एक फिल्में दे रही है। इनमें ‘बाहुबली’, ‘KGF’, ‘आरआरआर’ और ‘पुष्पा’ जैसी फिल्में शामिल हैं। फिल्म ‘पुष्पा’ में अभिनेता अल्लू अर्जुन का लुक हर किसी को पसंद आया था। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था। लेकिन अब एक ऐसी हस्ती ने उनकी तारीफ करदी है, जिसकी दुनिया दीवानी है।

हम बात कर रहे हैं ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी की। हेमा मालिनी अपने समय की एक बड़ी अभिनेत्री हैं और उनके लाखों फैंस भी हैं। लेकिन जब उन्होंने अल्लु अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ देखी तो वह उनकी फैन हो गई। इस बात का जिक्र खुद हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में किया है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने अल्लु अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ देखी है और उनको ये फिल्म काफी पसंद भी आई है।

हेमा मालिनी ने कहा कि “मैंने पुष्पा देखी और बड़ा मजा आया देखने में। फिल्म का वो खास डांस स्टेप कई लोग करते हैं। मुझे उसकी परफॉर्मेंस बहुत अच्छी लगी। इसके बाद मैंने अल्लू की दूसरी एक फिल्म देखी और अनुभव किया वह गुड लुकिंग बॉय है। ‘पुष्पा’ में वे बिल्कुल ही अलग नजर आ रहे थे। उसने बहुत बढ़िया किरदार निभाया, सबसे बड़ी बात यह है कि उसने इस तर​ह के लुक के लिए हामी भरी। हमारे हिंदी फिल्म हीरो थोड़े ना ऐसे दिखेंगे। मुझे याद है कि फिल्म ‘सुल्तान’ में धर्मजी का लुक थोड़ा डार्क था और वे संकोच कर रहे थे।”

आपको बता दें कि फिल्म ‘पुष्पा’ को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के गाने से लेकर फिल्म के डायलॉग तक काफी पसंद किए गए थे। ये ही वजह है कि फिल्म का दूसरा पार्ट भी बनाया जा रहा है। पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया गया था और लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था। जिसके बाद से ही इसके दूसरे पार्ट पर काम चल रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘पुष्पा : दि रूल’ इस साल दिसंबर में रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *