Sun. Apr 21st, 2024
Rinku Singh Ke SixRinku Singh

IPL 2023 के 13वें मुकाबले में कोलकाता की शानदार जीत के बाद से हर जगह लगातार रिंकू सिंह की चर्चा हो रही है। अंतिम पांच गेंदों में पांच छक्के जड़ने कोई आसान काम नहीं खास तब जब आपको जीत के लिए इन पांच छक्कों की दरकार हो। लेकिन रिंकू सिंह ने इस नामुमकिन काम को मुमकिन कर के दिखाया है और क्रिकेट की दुनिया में अपनी एक ऐसी छांप छोड़ी है जिसको मिटा पाना मुश्किल है। (Rinku Singh Ke Six)

मैच में जीत हासिल करने के बाद से रिंकू सिंह सोशल मीडिया पर लगातार छाए हुए हैं। एक तरफ जहां हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। वहीं, दूसरी ओर मीमर्स गुजरात टाइटंस का मजाक भी बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर तरह तरह की मीम्स देखने को मिल रहे हैं। कोई कुछ कह रहा है और कोई कुछ लेकिन हर किसी की जुबान पर सिर्फ रिंकू की तारीफ है।

इस वायरल मीम में रिंकू को लॉर्ड दिखाया गया है और एमएस धोनी, ए बी डिविलियर्स और रसेल उनके आगे सिर झुकाए खड़े हुए हैं। इसके साथ ही उसमें लिखा हुआ है बेस्ट फिनिशर। हालांकि ये कहना गलत नहीं होगा ही क्रिकेट के इतिहास में ऐसा फिनिश आज तक कोई नहीं दे पाया है। वहीं, एक अन्य मीम में रिंकू को बाहुबली से भी कंपेयर किया गया। लिखा गया कि “कौन बाहुबली.? हम सिर्फ लॉर्ड रिंकुबली को जानते हैं।”

मीमर्स लगातार इस तरह से रिंकू की तारीफ करते नज़र आ रहे हैं। वहीं, फैंस के अलावा दिग्गज क्रिकेटर्स भी रिंकू की इस अद्भुत पारी की तारीफ करते नज़र आए। किसी ने उनको भारतीय क्रिकेट का इतिहास बताया तो किसी ने उनको छोटा सचिन बोला। वहीं, खुद सचिन तेंदुलकर भी रिंकू की तारीफ करते नज़र आए। बता दें कि रिंकू की इस शानदार पारी के बदौलत KKR मैच को जीतने में सफल रही। (Rinku Singh Ke Six)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *