Mon. Apr 15th, 2024
RCB ki mushkilRCB

टी20 मुकाबलों में खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए एड़ी से चोटी तक का जोर लगा देता है। ऐसे में बहुत से खिलाड़ी चोटिल भी हो जाते हैं। हाल ही में गुजरात टाइटंस के महत्वपूर्ण खिलाड़ी केन विलियमसन चोटिल हो गए थे और अब खबर आ रही है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को भी अपने एक खिलाड़ी से हाथ धोना पड़ सकता है। टीम के मुख्य कोच माइक हेसन ने बताया है कि मुंबई के खिलाफ खेले गए मुकाबले में तेज गेंदबाज रीस टॉप्ले के दाहिना कंधे में चोट लगी थी। RCB ki mushkil

उस समय इस चोट को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा था, लेकिन अब इसको शोल्डर डिसलोकेट बताया जा रहा है। कोच ने मैच के बाद दिए गए एक इंटरव्यू में बताया है कि “दुर्भाग्य से उसका घुटना जमीन में फंस गया और वह अपने कंधे के बल गिर गया, जिससे उसका कंधा खिसक गया। टीम के चिकित्सक ने हालांकि उसी समय उपचार कर कंधे को उसकी जगह पर कर दिया।”

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि “वह फिलहाल स्कैन कराने के लिए गए हुए हैं। हमें उम्मीद है कि शुरुआती रिपोर्ट चिंताजनक नहीं होगी और वह हमारे साथ बने रहेंगे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो हमें फिर कुछ और योजना बनानी होगी। उम्मीद है कि वह ठीक होंगे।” अगर वह ठीक नहीं होते हैं तो आरसीबी को अगले मैच के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना होगा। क्योंकि रीस टॉप्ले टीम के मेहतपूर्ण गेंदबाजों में से एक हैं।

टीम पहले से ही अपने खिलाड़ियों के चोटिल होने का नुकसान झेल रही है, ऐसे में एक और खिलाड़ी चोटिल होकर टीम के लिए एक बड़ी समस्या खड़ी कर देगा। बता दें कि जोश हेज़लवुड भी पहले सात मुकाबलों से बाहर हैं और रजत पाटीदार भी चोट के कारण मैदान पर नहीं उतर सकते। ऐसे में कौन रीस टॉप्ले की जगह लेगा इस बारे में कुछ भी कहना काफी मुश्किल है। (RCB ki mushkil)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *