Mon. Apr 15th, 2024

कुछ लोग गुस्से में कुछ भी कर बैठते हैं। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि इंसान गुस्सा में कुछ ऐसा कर देता है जिसकी चर्चा हर जगह होने लगती है। ऐसा ही कुछ हाल ही में उत्तर प्रदेश के अमरोहा में देखने को मिला। यहां एक युवक ने गुस्से में आकर कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है। आखिर इस युवक ने ऐसा क्या किया है.? इसकी पूरी जानकारी हम आपको देते हैं। shirt ka colour utra to grahak ne kiya ye kaam

हाल ही में सैद नगली थाना क्षेत्र के गांव के एक निवासी ने एक नई शर्ट खरीदी थी। जब इस युवक ने इस शर्ट को पसंद किया था और दुकानदार से इस शर्ट को खरीदने के लिए कीमत अदा की थी। तब दुकानदार ने ग्राहक को यकीन दिलाया था कि शर्ट का कलर नहीं उतरेगा और अगर रंग उतरा तो वह इसको वापस कर लेगा।

सोमवार को ये शर्ट खरीदी गई, लेकिन जब ग्राहक ने इसको धोया तो शर्ट का कलर उतर गया। जिसके बाद वह उस शर्ट को लेकर दुकान पर गया परंतु दुकानदार ने ग्राहक को शर्ट वापस करने से इंकार कर दिया। ग्राहक काफी देर तक उसको समझाता रहा, लेकिन दुकानदार अपनी बात अड़ा रहा और उसको दुकान से निकलने को बोला। ऐसे में ग्राहक का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

ग्राहक ने दुकान से निकलते ही उस शर्ट में आग लगा दी और दुकानदार इस नज़ारे को देखता रह गया। इस पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आप आसानी से देख सकते हैं कि किस तरह से ग्राहक ने गुस्से में आकर दुकान के सामने ही शर्ट में आग लगा दी। फिलहाल पूरे गांव में इस मामले की चर्चा हो रही है। सिर्फ गांव में ही नहीं बल्कि पूरे सोशल मीडिया पर भी इसकी ही चर्चा हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *