Mon. Apr 15th, 2024
Devilal ne ki CM ki tareefDevi Lal

5 मार्च गगरेट: रविवार को गगरेट के विश्राम गृह में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए युवा कल्याण बोर्ड के पूर्व निदेशक देवीलाल ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नशा सौदागरों के ख़िलाफ़ की गई कार्यवाई की तारीफ़ की ( Devilal ne ki CM ki tareef ) . उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री के निर्देशों के बाद पुलिस विभाग नशे के सौदागरों की धरपकड़ और उनके गुर्गों की गिरफ़्तारियां कर रहा है.

सरकार द्वारा उठाए गए सख्त कदमों की सराहना करते हुए देवीलाल ने कहा (Devilal ne ki CM ki tareef) कि मुख्यमंत्री जी के निर्देशों के बाद नशे के खिलाफ शुरू की गई एस पी ऊना की मुहिम के सकारात्मक परिणाम मिलने शुरू हो गए हैं और नशे के सौदागर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देशों के बाद पुलिस हरकत में आ गया है. वो आगे कहते हैं कि सरकार अब समय-समय पर जिले की सभी विधानसभाओं में ड्रग हॉटस्पॉट्स पर घेराबंदी और तलाशी अभियान चला रही है जिससे इस मुहिम के सकारात्मक परिणाम मिल रहे हैं और समाज के सभी वर्गों नशे के खिलाफ की जा रही कार्रवाई पर बहुत खुश हैं। यदि पुलिस द्वारा ऐसे ही नशे के खिलाफ मुहिम चलती रही तो जल्द ही जिला ऊना नशा मुक्त जिला होगा.

देवीलाल ने कहा मुख्यमंत्री से नशे के सौदागरों की संपत्ति मौके पर ही जप्त करते हैं के लिए कड़ा कानून बनाने कि मांग कि है और उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग को पुनर्वास केंद्रों का भी दौरा करना चाहिए, ताकि नशे की लत का इलाज करा रहे लोगों को मुख्य धारा में वापस आने और नया जीवन शुरू करने के लिए प्रेरित किया जा सके।

लोकसभा चुनाव का इतिहास – पहले से लेकर अब तक हुए सभी चुनाव के आँकड़े

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *