Wed. Jul 17th, 2024
Lalu Yadav Ko Pappu Yadav Ka Mila Support

Lalu Yadav Ko Pappu Yadav Ka Mila Support ~ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव का समर्थन मिला है. उन्होंने एक ट्वीट में साफ़ लिखा कि आदरणीय लालू प्रसाद जी की
उम्र, अवस्था और बीमारी के बावजूद नौ घंटे तक पूछताछ संस्थाओं के पतन की पराकाष्ठा है, भाजपा सरकार को मटियामेट कर लोकतंत्र की मर्यादाओं की रक्षा करें।”
Best Mobile Games 2024

उल्लेखनीय है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद से करीब 10 घंटे तक पूछताछ की है. एजेंसी ने लालू से रेलवे में कथित लैंड फॉर जॉब स्कैम में मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में पूछताछ की है. लालू पहली बार जांच एजेंसी के सामने पेश हुए थे. वे सुबह करीब 11 बजे अपनी बेटी मीसा भारती के साथ पटना स्थित ईडी के दफ्तर पहुंचे. हालांकि, मीसा को अंदर नहीं जाने दिया गया.

यहाँ ये बात ध्यान देने की है कि अब से कुछ दिन पहले तक बिहार में जदयू नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद के साथ थे. राजद के गठबंधन को छोड़ने के बाद नीतीश कुमार ने NDA से नाता जोड़ लिया है. नीतीश कुमार के भाजपा के साथ जाने के बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि लालू परिवार पर इस तरह की कार्यवाई हो सकती है.

Lalu Yadav Ko Pappu Yadav Ka Mila Support

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *