अफ़ज़ाल अंसारी ने योगी सरकार की कार्यवाई पर दिया बयान,”मुझ पर तोप से गोले दागे जा रहे हैं…”

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ योगी सरकार अपने पहले कार्यकाल से ही कई बाहुबली नेताओं पर शिकंजा कस रही है। जिसमें बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी और उनके परिवार का नाम भी शामिल है। इसी बीच मुख्तार अंसारी के भाई और सांसद अफजाल अंसारी ने योगी सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा है कि जब तक ये सरकार है, जितना कूदना है कूद लो। जब अपनी सरकार आएगी तो एक एक बात का हिसाब देना होगा। मैं अपनी एक एक चीज वापस लूंगा। दरअसल यह बातें अफजाल अंसारी ने हाल ही में हुई ईडी के छापेमारी के चलते गाजीपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहीं हैं।

इस कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सत्ता का दुरुपयोग कर विरोधियों को तंग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुझ पर तोप से गोले दागे जा रहे हैं। मैं दूसरी मिट्टी का बना हुआ हूं। देखते हैं उन के गोले खत्म होते हैं या मैं।

40 साल से मैं जुल्म और सामंतवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा हूं। जब भी गरीबों पर अत्याचार होता है तो मैं हमेशा उनके साथ खड़ा रहता हूं। जब भी गरीबों पर अत्याचार होगा। मैं उनके आंसू पूछता रहूंगा। मैं उनके द्वारा किए जाने वाले सभी आक्रमण झेल सकता हूं। लेकिन मैं कभी नहीं घुटने नहीं टेकने वाला। इन सभी कार्यवाहियों के खिलाफ मैं कानूनी तरीके से लड़ाई लडूंगा।

मेरी असली पूंजी गाजीपुर की गरीब जनता है। जिसे कोई सरकार कुर्क नहीं कर सकती। साल 2024 में होने वाले चुनाव के दौरान पूर्वांचल में इन्हें नतीजे देखने को मिलेंगे। जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते दिनों ईडी ने अफजाल अंसारी के दिल्ली लखनऊ गाजीपुर समेत 11 ठिकानों पर छापेमारी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.