एक ऐक्ट्रेस के बिकनी पहनने से मना करने पर ऐड फ़िल्म मेकर्स को करोड़ों का घाटा होने की ख़बरें आ रही हैं। जी हाँ, ये ऐक्ट्रेस हैं शुद्ध देसी रोमैन्स और बेफ़िक्रे फ़िल्म से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली ग्लैमरस ऐक्ट्रेस वाणी कपूर। वाणी कपूर ने बेफ़िक्रे फ़िल्म में रणवीर सिंह के साथ मुख्य भूमिका निभायी थी और इस फ़िल्म में वो अपने बोल्ड अवतार और बोल्ड किरदार की वजह से सुर्ख़ियों में आ गयीं थीं।

लेकिन हाल ही में ऐक्ट्रेस वाणी कपूर ने बिकनी पहनने से मना कर दिया है क्योंकि उन्हें बोल्ड किरदार में ही टाइप कास्ट किया जाने लगा था और अब वो अपने करियर में अलग रोल भी करना चाहती हैं। लेकिन उनके फ़िल्मों और एड में बिकनी पहनने से मना करने से एक ऐड मेकर्स को करोड़ों का नुक़सान होने की ख़बरें आ रही हैं।

Ranbeer Singh- Vani Kapoor

कहा जा रहा है कि एक ब्यूटी प्रोडक्ट के ऐड में वाणी कपूर को लेने की योजना ऐड मेकर्स बना रहे थे लेकिन वाणी कपूर के बिकनी पहनने से मना करने पर ऐड मेकर्स को अपना पूरा ऐड बदलना होगा या उसमें किसी और को कास्ट करना होगा जिससे उन्हें काफ़ी नुक़सान उठाना पड़ा है।

वैसे अगर देखा जाए तो किसी भी प्रोडक्ट के ऐड में लड़कियों को कम कपड़ों में दिखाना या लड़कियों को ही ऐड में दिखाना एक अलग सी मार्केटिंग स्ट्रेटजी बनती जा रही है। ऐसे में जब कई ऐक्ट्रेस फ़ेयरनेस क्रीम के ऐड के लिए मना करती हैं या वाणी की तरह बिकनी पहनने से मना करती हैं तो ऐसे में एक नयी सोच को जगह मिलती है।

Vani Kapoor

अपनी पहली ही फ़िल्म से कई अवार्ड अपने नाम करने वाली वाणी कपूर ह्रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ़ की फ़िल्म वॉर में नज़र आने वाली हैं। साथ ही वो यशराज फ़िल्म्ज़ के बैनर तले बन रही फ़िल्म शमशेरा में भी दिखेंगी। इस फ़िल्म में वो संजय दत्त और रणबीर कपूर के साथ काम करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *