बॉलीवुड में आए दिन कुछ न कुछ चौं’काने वाले काम होते ही रहते हैं। पहले लोग करियर की ख़ातिर चुप्पी साधे सारी बातें झेलते रहते थे लेकिन अब सभी खुलकर अपने साथ हुए शो’षण का ब’यान कर रहे हैं। इसी फ़ेहरिस्त में नाम आया है अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का, जो बॉलीवुड की कुछ फ़िल्मों में अभिनय कर चुकी हैं।

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में शर्लिन ने बताया कि साल 2016 में जब उन्होंने काम माँगने के लिए डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा को अपनी कुछ तस्वीरें whatsapp कीं और उनसे पूछा कि सर क्या मुझे आपकी फ़िल्मों में काम मिल सकता है तो रामगोपाल वर्मा ने कहा कि हाँ और उन्होंने एक स्क्रिप्ट शर्लिन को भेजी। शर्लिन का कहना है कि उन्होंने जब इस स्क्रिप्ट को पढ़ा तो उन्हें ये देखकर आश्चर्य हुआ कि स्क्रिप्ट में सिर्फ़ अंत’रंग सीन के अलावा और कुछ भी नहीं है।

जब इस बा’बत शर्लिन ने रामगोपाल वर्मा से स’वाल किया तो राम गोपाल वर्मा ने कहा कि यही स्क्रिप्ट है इं’ट्रेस्टेड हो तो बताना। इस पर जब शर्लिन ने कहा कि इस तरह की कहानी कैसे हो सकती है सिर्फ़ अंत’रंग सीन पर ही फ़िल्म कैसे बन सकती है, बाद में ये कहकर शर्लिन ने कहा कि उनसे ऐसा काम नहीं हो पाएगा। वो ऐसी फ़िल्म में काम नहीं करना चाहतीं।

Sherlyn Chopra- Ram Gopal Verma

शर्लिन का कहना है कि इस प्रोजेक्ट के लिए मना करने पर जवाब में रामगोपाल वर्मा ने उन्हें एक अ’श्लील विडीओ भेजा और कहा कि इंसान हो या जानवर प्रेम सभी के लिए नेचुरल है और सभी इसका आनंद लेते हैं। राम गोपाल वर्मा के इस जवाब को देखकर शर्लिन ने डायरेक्टर को कुछ। न कहते हुए उनसे दूरी बना ली। शर्लिन के इस ग’म्भीर ब’यान पर रामगोपाल वर्मा ने कोई जवाब नहीं दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *