आज जन्माष्टमी का मौक़ा है और जैसा कि सभी जानते हैं मुंबई सहित पूरे महाराष्ट्र में दही हांडी का उत्सव धूमधा’म से मनाया जाता है। फ़िल्मों में भी कई बार इस उत्सव की धू’म देखने मिलती है वहीं रियल लाइफ़ में भी बॉलीवुड के सितारे अपने फ़ैन्स को लुभाने के लिए इस तरह के उत्सव फ़ैन्स के साथ मनाते हैं। इन स्टार्स में शाहरुख़ का नाम भी शामिल है जो हर साल अपने घर में दही हांडी का उत्सव मनाते हैं। उनके घर में एक छोटी सी मटकी लटकायी जाती है जिसे शाहरुख़ ख़ुद फो’ड़ते हैं।

हर साल की तरह इस साल भी जब शाहरुख़ ने दही हांडी में मटकी फोड़ी तो उनका वो विडीओ वायरल होने लगा है। साथ ही शाहरुख़ को लोग ट्रो’ल भी करने लगे हैं। दरअसल इस विडीओ में शाहरुख़ अपने एक बॉडीगार्ड के कंधे पर चढ़े नज़र आ रहे हैं और उसके बाद जब वो नारियल से मटकी फोड़ते हैं तो सारा दही बॉडीगार्ड के चेहरे पर गिर जाता है। इस विडीओ को देखकर लोगों के अजीब कमेंट्स आ रहे हैं।

Shahrukh Khan with bodyguard

कुछ ने कहा कि ऐसे मटकी तो बच्चे भी नहीं फो’ड़ते वहीं कइयों ने बॉडीगार्ड से सहानुभूति जतायी है। कुछ कमेंट से लिखा है कि बेचारे बॉडीगार्ड्ज़ को क्या-क्या झे’लना पड़ता है। तो किसी ने लिखा कि बॉडीगार्ड कभी भी ये जन्माष्टमी नहीं भूलेगा। किसी को शाहरुख़ का इस तरह बॉडीगार्ड के साथ ब’र्ताव पसंद नहीं आया। जगह-जगह लगी दही हांडी को तोड़ने के लिए गोविन्दा एक के ऊपर एक चढ़ते हैं और हांडी फोड़ते हैं। शाहरुख़ ख़ान यहाँ गार्ड के कंधे पर सवार दिखे और बाद में हांडी का सारा दही उस बॉडीगार्ड पर गिराकर लोगों के कमेंट का शि’कार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *