बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रानवत बॉलीवुड में तो आए दिन अपने ब’यानों से पं’गा लेती रहती हैं। पर इस बार कंगना ने बिलकुल नवाबी अन्दाज़ दिखाते हुए ले लिया है मीडिया से पं’गा.. कुछ दिन पहले से ही ख़बरें थीं कि कंगना अपनी नयी फ़िल्म में’टल है क्या कि मेकर एकता कपूर से नाराज़ चल रही हैं क्योंकि उन्हें फ़िल्म के फ़ाइनल एडिट से परेशानी है यहाँ तक की कंगना एकता के एडिट करवाए सीन को फिर से जुड़वा देती थीं और एकता उन्हें फिर से हटवाती थीं। इस फ़िल्म के प्रमोशन के लिए आयीं कंगना ने एक सीनियर पत्रकार से तू- तू मैं-मैं में उलझा गयीं।

कंगना ने फ़िल्म की प्रेस कोनफ़्रेंस में आए एक पत्रकार जस्टिन राव से कंगना की ब’हस हो गयी। कंगना ने जस्टिन पर आ’रोप लगाते हुए कहा कि वो ट्विटर पर उनके हर ऐक्शन का मज़ाक़ उड़ाते हैं जबकि वो उनके साथ वेनिटी में बैठकर साथ लंच करके गए थे और उन्हें मैसेज भी भेजते हैं। इस पर जस्टिन ने कहा कि उन्होने ऐसा कुछ नहीं किया और वो सिर्फ़ आधे घंटे ही वेनिटी में बैठे थे जहाँ उन्होंने कंगना का इंटरव्यू लिया था। ये बात इतनी बढ़ गयी कि अब पत्रकार संघ ने कंगना को बैन करने का निर्णय लिया है , वहीं कुछ लोग कंगना के माफ़ी माँगे जाने की उम्मीद भी कर रहे हैं।

Kangna

सभी पत्रकारों से माफ़ी माँगना तो दूर कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक विडीओ शेयर किया है जिसमें उन्होंने न सिर्फ़ मीडिया से माफ़ी माँगने से इंकार किया है बल्कि वो कहती नज़र आ रही हैं कि उन्हें ज़रूर बैन किया जाए क्योंकि वो नहीं चाहती कि उनकी वजह से इस तरह के लोगों को रोटी मिले। कंगना ने इस विडीओ में पहले मीडिया की तारीफ़ की और उन्हें धन्यवाद भी दिया फिर कंगना ने कहा कि ऐसे भी लोग मीडिया में हैं जिनकी वजह से मीडिया बदनाम हो रही है।

जस्टिन का नाम न लेते हुए भी उनकी ओर इशारा करके कंगना ने कहा कि ये कुछ ऐसे लोग हैं जो उनके हर काम का मज़ाक़ बनाते हैं। उनके हर कैंपेन और फ़िल्म का मज़ाक़ ऐसे लोगों ने बनाया है। कंगना ने कहा कि ऐसे लोग जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं और ये लोग फेक से’क्यूलर हैं जबकि ध’र्म के नाम पर लोगों को ल’ड़ाने का काम करते हैं। साथ ही कंगना ने ऐसे पत्रकारों को बि’काऊ तक कहा और कहा कि ऐसे लोग ५०-६० रुपए में बि;क जाते हैं।

Rangoli- Kangna

कंगना के इस विडीओ के बाद से पत्रकार संघ ख़ासा नाराज़ है। वहीं बॉलीवुड से भी कई बयान आ रहे हैं। राजकुमार राव जो इस बहस के दौरान स्टेज में ही मौजूद थे उन्होइन कंगना को बेबाक़ और निर्भीक बताया और कहा कि उन्हें कई बार लगता है कि कंगना में इतनी हिम्मत कहाँ से आती है कि वो इस तरह बेबाक़ तरीक़े से अपनी बात कर पाती हैं। वहीं जीमी शेरगिल ने भी कंगना की तरफ़दारी करते हुए उन्हें ईमानदार बताया है और साथ ही कहा कि कंगना कि सोशल लाइफ़ और वर्क लाइफ़ अलग-अलग होती है। कंगना की बहन रंगोली ने साथ देने वालों का धन्यवाद देते हुए उन्हें सपोर्ट किया और दूसरी ओर ऐलान किया कि कंगना मीडिया से माफ़ी नहीं माँगेंगी। ये लड़ाई कितनी दूर जाएगी और इसका कंगना की फ़िल्म पर क्या असर पड़ेगा ये देखने वाली बात होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *