Wed. Jul 17th, 2024

आर्यन खान ड्रग्स केस में समीर वानखेड़े की मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ती जा रही हैं। अब खबर सामने आ रही है कि समीर वानखेड़े को कोर्ट ने भी फटकार लगाई है। बता दें कि इस मामले में सुनवाई चल रही थी। तभी आर्यन खान के पिता शाहरुख खान और समीर वानखेड़े की व्हाट्सएप चैट का मुद्दा भी सामने आया। मामले की जांच कर रही सीबीआई ने बताया कि उन्होंने खुद ही इन चैट्स को वायरल किया था।

हाल ही में समीर वानखेड़े और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की व्हाट्सएप चैट वायरल हुई थी। इन चैट्स में साफ देखा जा सकता है कि दोनों के बीच आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर बातचीत हुई। इसमें समीर वानखेड़े, आर्यन खान के पिता से रिश्वत मांगते दिखाई दे रहे हैं। समीर वानखेड़े, शाहरुख खान को आश्वासन दे रहे हैं कि अगर वो उनकी मांग को पूरा करते हैं तो वह आर्यन खान के साथ नरमी बरतेंगे।

ये चैट्स सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। सीबीआई के अनुसार इन चैट्स को लीक करने वाले खुद समीर वानखेड़े हैं। जिसको लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट ने वानखेड़े खूब लताड़ा है। इस बीच वानखेड़े के वकील का कहना है कि उनके क्लाइंट को बेवजह परेशान किया जा रहा है और उनके ऊपर गलत आरोप लगाए जा रहे हैं।

इस मामले की सुनवाई के दौरान वानखेड़े के वकील ने सीबीआई को जवाब देने के लिए दो हफ्तों का समय मांगा। लेकिन सीबीआई ने अदालत से वानखेड़े की गिरफ्तारी में कोई भी राहत न देने की मांग की। एनसीबी की सतर्कता रिपोर्ट में वानखेड़े के संबंध में भ्रष्टाचार, कदाचार, जबरन वसूली, सीसीएस नियमों के उल्लंघन और आय से अधिक संपत्ति से संबंधित मुद्दों का हवाला दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *