नई दिल्ली: दिल्ली में हुए दं’गों के बाद आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन के ऊपर ये इलज़ाम लग रहा है कि उन्होंने IB के कर्मचारी अंकित शर्मा की ह’त्या की. अब इसको लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वाय’रल हो रहा है जिसमें वो अपनी बेगुना’ही का दावा कर रहे हैं. वो अपनी बात कहते हुए बताते हैं कि किस तरह उनके मकान को दं’गाइयों ने घेर लिया था और बड़ी मुश्किल से वो जान बचा कर वहाँ से निकले. उन्होंने बताया कि पुलिस की मदद के लिए भी उन्होंने लगातार संपर्क किया था.

आप नेता ताहिर हुसैन पर दिल्ली हिं’सा के दौरान अंकित की मौ’त के मामले में उंगली उठाई गई थी। अंकित का श’व बुधवार को बरामद किया गया था। बुधवार को जारी किए गए वीडियो में ताहिर हुसैन ने दावा किया कि वह भी पूर्वोत्तर दिल्ली के कई हिस्सों में हुई हिं’सा का शि’कार हैं। वीडियो में आप नेता ने अपनी पहचान बताते हुए दावा किया, “मैं यह कहना चाहता हूं कि मेरे बारे में जो भी खबरें फैलाई और दिखाई जा रही हैं, वह पूरी तरह से झूठी हैं। यह सब मेरे खिलाफ गंदी राजनीति है।”


भाजपा नेता कपिल मिश्रा के भड़काऊ भाषण का ज़िक्र करते हुए उन्होंने कहा,”जब से कपिल मिश्रा ने भड़काऊ भाषण दिया है, तब से दिल्ली में स्थिति खराब हो गई है। कई जगहों पर पथराव हो रहा है और कई अन्य चीजों के बारे में भी बताया गया है।” उन्होंने कहा,”यह सब यहां भी हुआ और हमने तेजी से प्रतिक्रिया दी और पुलिस को बुलाया।”

उन्होंने आगे कहा,”भारी भीड़ ने मेरा कार्यालय का गेट तोड़ दिया और मेरी छत पर चढ़ गए। मैंने पुलिस से मदद मांगी और वे कुछ घंटे बाद पहुंचे गए और फिर स्थिति को नियंत्रण में लाया गया।” आईबी के कर्मचारी अंकित शर्मा के श’व को बुधवार को जाफराबाद के एक नाले से बरामद किया गया था। मृत आईबी के कर्मचारी के परिवार ने ताहिर हुसैन के समर्थकों पर शर्मा की बेरहमी से पिटाई व ह’त्या करने का आ’रोप लगाया है। आस-पड़ोस के लोगों ने आरो’प लगाया है कि आप नेता ने रविवार से उस इलाके में हुई हिं’सा में सक्रिय भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *