अयोध्या. एक तरफ़ पूरे देश में को’रोना वाय’रस को लेकर लॉक डाउन चल रहा है दूसरी ओर क्राइ’म की ख़बरें भी आ रही हैं. ख़बर है कि अयोध्या में सोमवार को हैरिंग्टनगंज ब्‍लॉक के पलिया प्रताप शाह गांव के ग्राम प्रधान जयप्रकाश सिंह और रनर प्रत्याशी राम पदारथ यादव उर्फ नन्हा यादव के बीच वि’वाद हो गया. विवा’द अचानक इतना बढ़ गया कि गो’ली चलने लगी. दोनों पक्षों ने एक दूसरे को गो’ली मा’र दी और इसमें दोनों की मौ’त हो गई.

सूचना मिलने पर एसएसपी आशीष तिवारी समेत भारी संख्या में पु’लिस ब’ल मौक़ा ए वारदात पर पहुँचा. पुलिस ने श’व को अपने क़ब्ज़े में लेकर पोस्ट मा’र्टम भेज दिया है. बताया जाता है कि मृ’तक प्रधान जयप्रकाश सिंह बीजेपी सांसद लल्लू सिंह का करीबी था. घटना की जानकारी होने पर भाजपा सांसद लल्लू सिंह भी मौक़े पर पहुंचे थे. वारदात से हड़कंप मच गया. देखते ही देखते मौक़े पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए. पु’लिस बल भी मौक़े पर मौजूद है और मामले की पड़ताल जारी है.

इस पूरी वारदात के पीछे आपसी विवा’द ही को मुख्य वजह माना जा रहा है. फ़ायरिंग में घायल हुए जयप्रकाश सिंह को इ’लाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया है. ज़िला अस्पताल में ही बदमाश की भी मौ’त हो गई. दोनों की दुश्मनी काफी पुरानी बताई जाती है. फिलहाल पुलि’स घटना की जांच प’ड़ताल में जुटी है. वारदात के बाद मृ’तकों के घर में कोहराम मचा हुआ है. इस तरह के ख़ू’नी संघर्ष से आसपास के लोग डरे हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *