नई दिल्ली: मेवात के युव’क की भी’ड़ द्वारा कथि’त ह’त्या के मा’मले ने लोगों में आ’क्रोश पै’दा किया है. हरियाणा के मे’वात में 25 साल के युव’क की ह’ त’ या के बाद इलाके में त’नाव फै’ल गया है. वार’दा’त में शा’मिल ह’त्या’ रो’पी ब’दमा’शों की गि’र’फ्ता’री को लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी.

जानकारी के मुताबिक मे’वात का रहने वाला आसिफ नाम का यु’वक अपने 2 चचेरे भा’इयों के साथ रविवार को अपनी बहन के घर से वा’पस लौ’ट रहा था. रास्ते मे दूसरे युव’कों के एक गु’ट ने उस पर ह’ म’ ला कर दिया. भी’ड़ ने पी’ट-पी’ट’कर आसिफ की ह’ त्या कर दी. इस सिलसिले में अब आल इंडिया मजलि’स ए इत्तिहादुल मु’स्लिमीन के अध्यक्ष असद उद्दीन ओवैसी का ब’यान आया है.

ओवैसी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा है,”अल्लाह आसिफ के परिवार को स’ब्र और शिफा दे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर चरम’पंथी हिं’दुत्ववा’दी आपके नियंत्र’ण से बाहर हो गए हैं. आपके शासन ने ऐसे अस’भ्य जा’नवरों का हौ’सला बढ़ाया है क्योंकि वे जानते हैं कि उन्हें इसका परि’णाम नहीं भुगतना होगा. गुं’ डों को गि’र’फ्ता’र करो और उन्हें न्याय दिलाओ.”

घटना 16 मई रात 9:00 बजे मेवात के रो’जका मेव थाना क्षेत्र की है जब आसिफ अपने चचेरे भाइयों के साथ मेडि’कल स्टोर पर दवा लेने गया था. तीनों एक बाइक पर वापस लौट रहे थे तभी रास्ते पर दो एसयूवी में आए लोगों ने उन्हें घे’र लिया और आसिफ की बा’इक को टक्क’र मा’र दी. आरो’प के मुताबिक इसके बाद आसिफ जमीन पर गि’र गया और वहां करीब 15 से 20 लोगों ने इकट्ठा होकर उस पर ला’ठी और स’रिया से ह’ म’ ला कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *