ज़ायरा ने लिया एक और बड़ा फ़ै’सला..आने वाली फ़िल्म के मेकर्स को कहा

जहाँ एक ओर ज़ायरा वसीम के बयान पर अब भी बॉलीवुड और आम जनता की ओर से ब’यानबाज़ी जारी है। वहीं ज़ायरा अपने फ़ैसले पर क़ायम है ये बात सिद्ध हो चुकी है। दंगल फ़िल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली ज़ायरा इस फ़िल्म से रातोंरात प्रसिद्धि के शिखर पर पहुँच गयीं थी। दंगल में उन्होंने रेसलर गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था, इस फ़िल्म में वो आमिर ख़ान के साथ नज़र आयीं। बाद में जब उनकी दूसरी फ़िल्म सीक्रेट सुपर स्टार आयी तो इसे भी दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया।

लेकिन ज़ायरा ने पिछले दिनों अपने सोशल मीडिया से एक बयान पोस्ट किया कि वो फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कह रही हैं। पाँच साल यहाँ बिताने के बाद उन्हें प्रसिद्धि तो मिली लेकिन उन्हें लगता है कि वो ख़ुद से ही जूझ रही हैं उन्हें लगता है कि वो ये नहीं हैं बल्कि वो कोई और बनने की कोशिश में हैं। उन्हें लगता है कि फ़िल्मी दुनिया में रहते हुए वो अपने ध’र्म से दूर जा रही हैं और अपने ईमा;न से दूर हो रही हैं, बस इसलिए वो यहाँ से जा रही हैं। ध’र्म की बात आने से कई लोगों ने ज़ायरा के फ़ैस’ले के वि’रोध में बातें कहीं। वैसे इन विरोधों का जवाब न देते हुए ज़ायरा ने फ़िलहाल एक नया फ़ै’सला लिया है।

Zaira Vaseem

दरअसल ज़ायरा ने हाल ही में एक फ़िल्म द स्काई इज़ पिंक में काम किया है। इस फ़िल्म में ज़ायरा ने प्रियंका चोपड़ा और फ़रहान अख़्तर जैसे कलाकारों के साथ काम किया है। हालहि में इस फ़िल्म की शूट पूरी हुई है और अगस्त से प्रमोशन शुरू होने वाला है। ज़ायरा ने फ़िल्मी दुनिया छोड़ने के अपने बयान के बाद फ़िल्म के मेकर्स से सम्पर्क किया और उन्हें बताया कि वो इस फ़िल्म के प्रमोशन का हिस्सा भी नहीं बनेंगी।

फ़िल्म के मेकर्स ने ज़ायरा के इस फ़ैस’ले का सम्मान किया है। मेकर्स का कहना है कि ज़ायरा ने इस फ़िल्म की शूट को एक प्रोफ़ेशनल की तरह पूरा किया और अब अगर वो फ़िल्मी दुनिया का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं तो हम उनके इस फ़ैसले का सम्मान करते हैं। मेकर्स अब प्रियंका चोपड़ा और फ़रहान जैसे बड़े कलाकारों के साथ ही प्रमोशन करेंगे

sky is pink movie cast

फ़िल्म स्काई इज़ पिंक मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की बायोपिक है। आयशा चौधरी कम उम्र में ही फेफड़ों से जुड़ी एक गम्भीर बीमारी की शिकार हो गई थीं। इस फ़िल्म को सोनाली बॉस डायरेक्ट कर रही हैं। फ़िल्म में प्रियंका चोपड़ा, फ़रहान अख़्तर के अलावा ज़ायरा वसीम भी लीड रोल कर रही हैं, ये फ़िल्म 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। ज़ायरा के बॉलीवुड छोड़ने के फ़ैसले का इस फ़िल्म पर क्या असर होगा ये देखने की बात होगी..बॉलीवुड में ये ज़ायरा की तीसरी और आख़िरी फ़िल्म होगी।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.