मुंबई: भारतीय क्रिकेट के महान तेज़ गेंदबाज़ों में शुमार किए जाने वाले पूर्व खिलाड़ी ज़हीर ख़ान रिटायरमेंट के बाद भी खेल से जुड़े हुए हैं. खेल के अलावा वो फ़िटनेस को लेकर ज़्यादा काम कर रहे हैं. वो अपने आपको फ़िटनेस पसंद करने वाला व्यक्ति मानते हैं. ज़हीर यूँ तो सोशल मीडिया पर ख़ास एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन वो कोई भी काम करें तो वो चर्चा में न आये ऐसा नहीं है.

ज़हीर ने हाल ही में अपनी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ एक तस्वीर साझा की है. इस प्यारी तस्वीर में दोनों ख़ुश नज़र आ रहे हैं. उन्होंने ये ट्वीट काफ़ी दिनों के अंतर पर किया था. इस ट्वीट में उन्होंने फोटो के साथ लिखा है,”Time stays still. Loving the countryside.” उनकी इस फोटो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. वो और उनकी पत्नी दोनों के लिए अच्छे लाइक्स आ रहे हैं.

इस तस्वीर पर लोगों ने कमेन्ट किए हैं. कई लोगों ने दोनों को दुआएँ दी हैं. कुछ लोगों ने माशा अल्लाह कमेन्ट भी लिखा. आपको बता दें कि इस तस्वीर को 18 हज़ार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. ज़हीर के लुक की भी काफ़ी तारीफ़ हो रही है जबकि सागरिका भी काफ़ी सुन्दर लग रही हैं. उल्लेखनीय है कि ज़हीर को भारतीय बोलिंग का सचिन तेंदुलकर माना जाता था. उन्होंने भारत को क्रिकेट वर्ल्ड कप जिताने में अहम् भूमिका निभाई थी.

आज के दौर के कई गेंदबाज़ उनसे प्रेरणा लेते हैं. कई महान गेंदबाज़ मानते हैं कि ज़हीर ने उनकी मदद की जिसके बाद वो स्विंग में महारत हासिल कर सके. ज़हीर रिटायरमेंट के बाद बहुत ज़्यादा लाइमलाइट में नहीं रहते हैं. वो मीडिया से ज़रा बच कर रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *