मुंबई: भारतीय क्रिकेट के महान तेज़ गेंदबाज़ ज़हीर ख़ान और उनकी पत्नी सागरिका घाटगे इन दिनों पेरिस में छुट्टियाँ मना रहे हैं. वो दोनों रोमांटिक हॉलिडे पर गए हैं. वहाँ से वो शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं. आपको बता दें कि सागरिका फ़िल्मों में अभिनय कर चुकी हैं. उन्होंने ‘चक दे इण्डिया’ जैसी मशहूर फ़िल्म से पहचान हासिल की थी. ज़हीर ख़ान और सागरिका ने सन 2017 में शादी की है.

ज़हीर ख़ान भारतीय क्रिकेट के ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्हें बोलिंग का सचिन कहा जाता था. रिटायरमेंट के बाद भी वो खेल से जुड़े हुए हैं. खेल के अलावा वो फ़िटनेस को लेकर ज़्यादा काम कर रहे हैं. वो अपने आपको फ़िटनेस पसंद करने वाला व्यक्ति मानते हैं. ज़हीर यूँ तो सोशल मीडिया पर ख़ास एक्टिव नहीं रहते हैं लेकिन वो कोई भी काम करें तो वो चर्चा में न आये ऐसा नहीं है.

परन्तु अपनी ख़ूबसूरत पत्नी के साथ उन्होंने एक ख़ूबसूरत तस्वीर साझा की है. उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन दिया,”Time stays still. Loving the countryside.” ज़हीर ने जो फ़ोटो शेयर की है इसके बारे में तो हम एक बार पहले भी आपको बता चुके हैं लेकिन सागरिका ने अपने इन्स्ताग्राम प्रोफाइल से कई फोटो साझा की हैं. फोटो शेयर करते हुए वो लिखती हैं,”पैरिस तुम्हारे पास मेरा दिल है।”

इन प्यारी तस्वीरों में पति-पत्नी का प्रेम देखा जा सकता है. दोनों के बीच बोन्डिंग भी नज़र आ रही है. आपको बताएँ कि इन तस्वीरों में सागरिका जितनी हसीन नजर आ रही हैं ज़हीर भी किसी से कम नहीं लग रहे. दोनों जिस प्रकार पेरिस की बेहतरीन गलियों में घूम रहे हैं उससे तो मन करता है कि इन दोनों को ही अभी कुछ और दिन रोमांटिक हॉलिडे मनाने देना चाहिए.

इन तस्वीरों पर लोग अच्छे-अच्छे कमेंट्स लिख रहे हैं. किसी ने इस तस्वीर पर ‘माशा अल्लाह’ का कमेन्ट लिखा है तो किसी ने दोनों को प्यार दिया है. किसी ने ये भी कमेन्ट किया है कि अल्लाह दोनों को सदा ख़ुश रखे. हम तो यही दुआ करेंगे कि ये जोड़ी हमेशा ख़ुश रहे और यूँ ही रोमांस बिखेरती रहे.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *