भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दुनिया के शानदार खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं। क्रिकेट दुनिया में तो विराट कोहली का कोई जवाब नहीं है। बात की जाए विराट कोहली की पर्सनल लाइफ की। तो इसे लेकर भी विराट कोहली अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

विराट कोहली ने साल 2017 में फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की थी। इन दोनों की एक बेटी भी है। जिसका नाम वामिका रखा गया है। शादी से पहले विराट कोहली के अन्य लड़कियों को डेट कर चुके हैं। विराट कोहली का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ चुका है। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं विराट कोहली की गर्लफ्रेंड के बारे में। जिनके साथ उनका नाम जुड़ा है।

इस कड़ी में सबसे पहला नाम आता है साउथ फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री संजना गालरानी का। कहा जाता है कि विराट और संजना ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया है। कई बार इन दोनों को एक साथ देखा गया। लेकिन कभी भी इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी नहीं तोड़ी। संजना गालरानी ने भी विराट को उनका अच्छा दोस्त ही बताया।

इस कड़ी में अगला नाम आता है बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का। तमन्ना भाटिया और विराट कोहली की मुलाकात साल 2012 में एक मोबाइल फोन के विज्ञापन के दौरान हुई थी। इसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। हालांकि इन दोनों का रिश्ता भी कुछ ज्यादा वक्त तक चल नहीं पाया।

इस कड़ी में अगला नाम आता है फिल्म अभिनेत्री सारा जेन डायस का। जोकि साल 2007 की मिस इंडिया रह चुकी हैं। सारा और विराट कोहली का प्यार भी काफी सुर्खियों में रह चुका है। दोनों को साथ में ही देखा जाता था। तमन्ना भाटिया की तरह सारा के साथ भी विराट कोहली का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया। 2011 में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद यह एक साथ कभी नजर नहीं आए।

इस कड़ी में आता है ब्राजील की अभिनेत्री और मॉडल इजाबेल लीट का इसाबेल और विराट ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिश्ता रखा लेकिन इनका रिश्ता भी ज्यादा लंबे समय तक टिक नहीं पाया और दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। फिल्म इंडस्ट्री में इजाबेल ने आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म तलाश से अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन वह फिल्मों में कुछ खास कमाल दिखा पाने में कामयाब साबित नहीं हो पाई।

इस कड़ी में अगला नाम आता है साक्षी अग्रवाल का। जोकि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं और साक्षी के रिलेशनशिप के भी काफी चर्चे रह चुके हैं। लेकिन इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा देर तक नहीं चला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *