सचिन पायलट की वापसी के बाद अशोक गहलोत का बड़ा बयान, इस तरह से किया..

August 13, 2020 by No Comments

पिछले एक महीने से जारी राजस्थान की सिया’सी उथल-पुथल कल से एक नया मो’ड़ ले सकती है। दरअसल कल यानी 14 अगस्त से विधानसभा सत्र की शुरुआत होने वाली है। प्रदेश के इस राजनी’तिक बवा’ल के बाद यह विधानसभा सत्र काफी अहम माना जा रहा है, साथ ही अनु’मान लगाए जा रहे हैं कि यह सत्र हंगा’मेदार भी हो सकता है। इसी संबंध में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर इस सत्र के सही से होने की उम्मीद जताई है।

बुधवार को सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि “14 अगस्त को विधानसभा शुरू हो रही है। मुझे उम्मीद है इस दौरान प्रदेश में कोरो’ना की स्थिति, लॉ’क डा’उन के बाद में आर्थिक रूप से जो स्थिति बनी है उसे लेकर खुलकर चर्चा कर सकेंगे। मुझे विश्वास है सुशासन देने में पक्ष-वि’पक्ष सभी का सहयोग मिलेगा, प्रदेश की जनता में नया कॉन्फि’डेंस पैदा होगा।” मालूम हो कि यह विधानसभा सत्र बुलाने के लिए गहलोत सरकार और राजभवन के बीज काफी तना’तनी हुई थी, जिसके लिए गहलोत सरकार ने राजभवन के बाहर ध’रना प्रदर्श’न भी किया था।

वहीं राज्यपाल ने गहलोत के विधानसभा सत्र बुलाने के तीन प्रस्तावों को ना मंज़ूर भी किया था, लेकिन कुछ शर्तों के साथ सत्र बुलाने की अनुमति भी दे दी गई। इतने बवा’ल के बाद अब कल से विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है, जिसके लिए गहलोत सरकार और विप’क्षी सरकारों ने कमर कस ली है और अपनी अपनी बैठकों में इस सत्र को लेकर र’णनीति बनाएंगे। बता दें कि इस सत्र के दौरान अशोक गहलोत को फ्लोर टेस्ट का भी साम’ना करना पड़ सकता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *