लीजेंड्स लीग में आया सुरेश रैना का तूफ़ान, 22 गेंद खेल मचाई तबाही, सचिन-स्टुअर्ट बिन्नी व नमन भी चमके

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के पहला मैच (India Legends vs South Africa Legends) इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स (South Africa Legends) के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्डेटियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स (India Legends) के कप्तान सचिन तेंदुलकर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है।

इंडिया लीजेंड्स (India Legends) की टीम में युवराज सिंह, हरभजन सिंह, सुरेश रैना और यूसुफ पठान जैसे धुरंधर शामिल हैं। इंडिया लीजेंड्स (India Legends) ने पहले खेलते हुए शानदार शुरुआत की। (India Legends) के लिए सचिन और ओझा की जोड़ी ने पहले विकेट के 46 रन की साझेदारी। काफी समय बाद मैच खेल रहे हैं सचिन ने दो बाउंड्री जड़कर अपनी क्लास दिखाई।

सचिन ने 15 गेंद खेल 16 रन बनाये। सचिन को नतिनी ने आउट किया। वहीँ नमन ओझा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 21 रन बनाये। ओझा ने अपनी पारी में 4 चौके जड़े। वहीं साउथ अफ्रीका लीजेंड्स (South Africa Legends) की कमान दुनिया के ऑल टाइम बेस्ट फील्डर माने जाने वाले जोंटी रोड्स के हाथों में हैं। उनकी टीम में मखाया एनटिनी, वर्नन फिलेंडर और अलवीरो पीटरसन जैसे बेहतरीन खिलाड़ी शामिल हैं।

अफ्रीका (South Africa Legends) के विरुद्ध रैना ने जबरदस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. रैना ने अपनी पारी में 22 गेंदों पर 33 रन बनाये. रैना ने अपनी पारी में 4 चौके और एक छक्का जड़ा. रैना ने बिन्नी के साथ मिलकर अर्द्धशतकीय साझेदारी निभाई. बिन्नी ने रैनाका साथ देते हुए कई छक्के और चौके जड़े. दोनों ने मिलकर (South Africa Legends) के विरुद्ध 64 रन की साझेदारी निभाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.