लखनऊ: आम आदमी पार्टी ने आज उत्तर प्रदेश में समिति का गठन कर दिया है. पार्टी ने चार प्रवक्ता बनाये हैं जिसमें तरुनिमा श्रीवास्तव, वैभव जायसवाल, महेंद्र प्रताप सिंह और सीएम् चौहान का नाम शामिल है. इसके साथ ही पार्टी ने अपनी छात्र इकाई CYSS के अध्यक्षों का नाम भी जारी कर दिया है. पार्टी ने ये ज़िम्मेदारी वंशराज दुबे को दी है. दुबे के साथ CYSS की महिला छात्र इकाई की अध्यक्षा नीलम यादव को बनाया गया है.

वंशराज दुबे को एक बार फिर छात्र इकाई का अध्यक्ष बनाये जाने के बाद हमने उनसे फ़ोन पर बात की. दुबे ने कहा कि वो पार्टी के कार्यकर्ता हैं और वो पार्टी को मज़बूत करने के लिए लगातार प्रयासरत हैं.उन्होंने उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह और नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह का आभार प्रकट किया. उन्होंने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय सिंह के आशीर्वाद से वो पार्टी के लिए लगातार काम कर रहे हैं.दुबे कहते हैं कि राजनीति यूँ तो मुश्किल काम है लेकिन जब पार्टी अच्छा माहौल देती है तो काम करने में मज़ा आता है.

दुबे को भरोसा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में भी बेहतर प्रदर्शन करेगी. उन्होंने दिल्ली सरकार के कामों का ज़िक्र करते हुए कहा कि देश में कई सरकारें हैं लेकिन जो काम अरविन्द केजरीवाल की सरकार ने दिल्ली में कर दिया है वो कोई भी सरकार करने में नाकाम है. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर फ़ेल है जबकि केजरीवाल की दिल्ली राज्य सरकार ज़बरदस्त काम कर रही है. उन्होंने कहा कि उन्हें भरोसा है कि आने वाले समय में आम आदमी पार्टी से लोग उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में भी जुड़ेंगे.

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.