उद्धव ठाकरे ने कँगना रानौत को दिया ज’वाब,”गां’जे के खे’त आपके राज्य में हैं..”

October 26, 2020 by No Comments

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इतवार के रोज़ सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के सिल’सिले में बात की. उन्होंने इस मु’द्दे पर बोलते हुए अपने वि’रोधियों को आ’ड़े हा’थों लिया. उन्होंने विवा’दित अभिनेत्री कँगना रानौत पर भी ज’मकर नि’शाना साधा. उन्होंने कहा कि कंगना जैसे लोगों ने मुंबई, उसकी पुलिस और महाराष्ट्र के सभी बेटों को “ब’दनाम” करने की कोशिश की. यहां तक कि उनके बेटे आदित्य ठाकरे तक को नहीं छो’ड़ा. शिवसेना हर साल द’शहरे के अवसर पर रैली करवाती है.

उद्धव ठाकरे ने इस रैली में बोलते हुए कहा,”किसी ने आ’त्मह’त्या की है. वह बिहार का बेटा है, हो सकता है. लेकिन उसकी वजह से आपने महाराष्ट्र के बेटों को ब’दनाम किया. आपने मेरे बेटे आदित्य का भी अ’पमान किया है. इसलिए आपने जो भी कहा है, उसे खुद तक रखें. हम साफ़ हैं.” पहली बार इस मामले में उद्धव ठाकरे ने खु’लकर अपना पक्ष रखा है.

उद्धव ने कँगना का नाम नहीं लेते हुए कहा,”न्याय की गु’हार लगाने वालों” ने मुंबई पु’लिस पर बे’कार होने का आरो’प लगाया.” उन्होंने कहा, “मुंबई पीओके (पा’किस्तान ओक्यु’पाइड कश्मी’र) है, वहां हर जगह ड्र’ग ए’डिक्ट हैं – वे ऐसी तस्वीर पें’ट कर रहे हैं.” उन्होंने कहा, ”आरो’प लगाने वालों को पता नहीं है कि हम गां’जा नहीं तुलसी उगाते हैं. गां’जे के खेत आपके राज्य में हैं. “उन्होंने कहा, “मुझे अपनी मुंबई पु’लिस पर ग’र्व है. जिस पुलिस ने एक आ’तंकवा’दी को जिं’दा पकड़ा है, वह ए’कमात्र पु’लिस है.” उन्होंने 26/11 आतं’कवा’दी अजम’ल क’साब को पक’ड़ने और ट्राय’ल के संदर्भ में ये बात कही.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *