मीडिया पर फूटा इस फ़ेमस स्टार का ग़ुस्सा, कंगना के बारे में दिया ये बयान

अभिनेता ऋषि कपूर हमेशा ट्विटर पर अपने बयानों की वजह से लाइमलाइट में बने रहते थे। पिछले कुछ दिनों से वो आनी बीमारी की वजह से न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं और वहाँ से डेली अपडेट करते रहते हैं। हाल ही में उनके वापस आने की ख़बर ज़ोरों पर है अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो वापस तो आएँगे लेकिन उनके किमोयो का एक और सेशन बचा होने के कारण वो सितम्बर की शुरुआत में ही मुंबई लौट सकेंगे। अपने मुश्किल समय में परिवार और दोस्तों के साथ को उन्होंने अपनी ताक़त कहा।

जब उनसे उनकी बीमारी के बारे में ज़्यादा जानने की कोशिश की गयी तो इस बात को टालते हुए उन्होंने अपने काम के विषय में बात को मोड़ दिया। हाल ही में उनकी फ़िल्म झूठा कहीं का रीलिज़ होने वाली है। ख़बरें ये आ रही थीं कि उनकी इस फ़िल्म के अभी रीलिज़ होने के कारण वो मेकर्स से नाराज़ हैं। जब इस बात पर ऋषि कपूर से पूछा गया तो उन्होंने एक चौंकाने वाला बयान दिया।

Rishi Kapoor with family

ऋषि कपूर ने कहा कि वो इस ख़बर को देखकर ख़ुद हैरान रह गए आगे उन्होंने कहा कि कँगना रानवत सही कहती हैं कि मीडिया के कुछ लोग ऐसी झूठी ख़बरें फैलाते हैं और सच्ची ख़बरें देने वाले मीडियाकर्मियों की विश्वसनीयता पर दाग़ लगाते हैं। वहीं उन्होंने किसी भी विवाद के बढ़ जाने की आशंका से तुरंत अपनी बात सही कहते हुए कहा कि वो कँगना की सिर्फ़ इस बात से ही सहमत हैं उनके पूरे बयान से वो कोई सहमति नहीं जताते।

Rishi Kapoor with family & Friends

अपने काम के बारे में बात करते हुए ऋषि कपूर ने कहा कि वो अब पूरी तरह स्वस्थ हैं उन्होंने 26 किलो के क़रीब वज़न गिरा लिया था अब उनकी सेहत सुधर रही है लेकिन अब वो फ़िट बॉडी रखने की ओर ध्यान देंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने 2 फ़िल्में साइन की हैं, वो वापस लौटने के बाद जेटलेग से उबरने के लिए 15 दिन का वक़्त लेंगे उसके बाद अपने काम में लग जाएँगे। ऋषि कपूर ने कहा कि वो वापस लौटने के लिए दिन गिन रहे हैं उन्हें बाहर रहते हुए साढ़े नौ महीने हो चुके हैं।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.