बॉलीवुड की असलियत दिखाने वाली इस अभिनेत्री ने की ज़ायरा के फ़ैसले की खुले दिल से तारीफ़..

July 1, 2019 by No Comments

दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम ने जैसे ही अपने इंडस्ट्री से जाने की बात कहते हुए पोस्ट लिखी उसी समय से बयानों का दौर चालू हो गया है। बड़े-बड़े बॉलीवुड के सितारे इस मामले में ज़ायरा के सतह नज़र नहीं आ रहे हैं एक ओर वो ये तो ज़रूर कह रहे हैं कि ये ज़ायरा का निजी मामला है लेकिन साथ ही वो उनके इस निर्णय में धर्म की बात आने के बाद से ज़ायरा पर किसी दबाव के होने की बात भी करने लगे हैं। ऐसे समय में बॉलीवुड की अभिनेत्री आयीं हैं ज़ायरा के समर्थन में।

जी हाँ, ज़ायरा के फ़िल्म इंडस्ट्री छोड़ने के फ़ैसले पर कमेंट लेने के लिए जब विदेश में बसी तनुश्री से मीडिया ने सम्पर्क किया तनुश्री को जब पूरा मामला पता चला तो उन्होंने ज़ायरा की तारीफ़ों के पुल बाँध दिए। अपनी बात कहते हुए तनुश्री ने भी सोशल मीडिया में एक पोस्ट लिखी। तनुश्री का कहना है कि ज़ायरा को छोटी सी उम्र में धर्म की इतनी समझ है जितनी बड़े- बड़े लोगों को नहीं होती। तनुश्री ने कहा कि ऐसा वक़्त जब लोग इंडस्ट्री में आना चाहते हैं उस समय में ही ज़ायरा ने वहाँ से जाने का मन बना लिया।

Tanushree Dutta

तनुश्री ने कहा कि ज़ायरा में एक धर्म गुरु बनने के गुण हैं वो कई लोगों की बजाए धर्म और ईश्वर को ज़्यादा अच्छी तरह जानती हैं और समझती हैं। ज़ायरा की पोस्ट पढ़कर तनुश्री उससे काफ़ी प्रभावित हुईं उन्होंने कहा कि ज़ायरा की पोस्ट में मासूमियत भी है और धर्म की गहरी समझ भी। शायद उन्हें ईश्वर के मार्ग में चलने से पहले जानबूझकर फ़िल्मी दुनिया में लाया गया ताकि वो अपनी सही राह को समझ सके और पहचान सके, जिसे अभी ज़ायरा ने पहचान लिया।

Zaira Wasim

हाल ही में दंगल फ़िल्म से मशहूर हुई ज़ायरा वसीम ने अपने ई’मान और धर्म से ख़ुद को जोड़े रखने के लिए फ़िल्म इंडस्ट्री से दूर जाने का निर्णय सुनाया और उसके बाद से ही बहस का माहौल गरम हो गया है। जहाँ फ़िल्म इंडस्ट्री के अधिकांश लोगों से ज़ायरा को विरोध ही मिला वहीं तनुश्री उनके पक्ष में आयी हैं। कुछ दिनों पहले तनुश्री ने बॉलीवुड में मी टू कैंपेन के ज़रिए हलचल मचा दी थी। इस लहर में बहकर न सिर्फ़ फ़िल्म इंडस्ट्री में हुए यौन शोषण के ख़िलाफ़ लोगों ने खुलकर बातें की, बल्कि TV इंडस्ट्री से जुड़े लोग और आम लोगों ने भी इस मामले में खुलकर बात की थी।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *