फिल्म इंडस्ट्री में हॉरर फिल्म का ट्रेंड सा बन गया है। लोग हॉ’रर फिल्में देखना काफी पसंद करते हैं। आजकल फिल्मों के साथ-साथ हॉरर वेब सीरीज भी लोगों का काफी मनोरंजन कर रही है। लेकिन आपको जानकर यह हैरानी होगी कि कई फिल्मी कलाकारों ने अपनी असली जिंदगी में भी ऐसी घटनाएं देखी है।

जिसके चलते वह भू’त प्रे’तों में विश्वास करते हैं। दरअसल भू’त प्रे’त पर विश्वास की सबसे बड़ी वजह होती है इसे महसूस करना।
बॉलीवुड के कई कलाकारों ने कई हॉरर फिल्मों में काम किया है। लेकिन बहुत ही कम लोग जानते हैं कि इनमें से कई सितारे ऐसे हैं। जिन्होंने अपनी रियल लाइफ में भी ऐसी नेगेटिव एनर्जी फील है। जिससे वो ड’र जाते हैं।

इस कड़ी में सबसे पहला नाम आता है फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु का। बिपाशा बसु की हॉरर फिल्मों में काम कर चुकी है। बिपाशा बसु ने फिल्म राजा की शूटिंग के दौरान भू’त प्रे’तों को महसूस किया था। इसका खुलासा उन्होंने खुद करते हुए बताया कि जब वह राज फिल्म की शूटिंग कर रही थी। तो एक हां’टेड होटल में कुछ अजीबो गरीब चीजे उनके साथ घटि’त हुई थी।

इस कड़ी में अगला नाम आता है फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी का। इमरान हाशमी ने भी अब तक कई हॉ’रर फिल्मों में काम किया है। इमरान हाशमी ने बताया कि रील लाइफ के अलावा वह असली जिंदगी में भी भू’तों का सामना कर चुके हैं। जब वह माथेरान हिल स्टेशन में थे तो एक होटल में उन्होंने तेज कदमों की आहट और किसी के चीखने की आवाजें सुनी थी।

इस कड़ी में अगला नाम आता है फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन का। फिल्म जगत में सनी लियोन के नाम बहुत ही कम फिल्में हैं। जिनमें से ज्यादातर फ़िल्में हॉ’रर हैं। सनी लियोन ने बताया कि एक बार वो राजस्थान में फिल्म की शूटिंग कर रही थी। इस दौरान अब रात में होटल के अपने कमरे में उन्होंने महसूस किया कि किसी ने उन्हें पकड़ा हुआ है। ऐसा लगातार तीसरी बार होने के बाद वह जोर-जोर से चि’ल्लाने लगी थी।

इस कड़ी में अगला नाम आता है फिल्म अभिनेता वरुण धवन का। यूं तो वरुण धवन ज्यादातर कॉमेडी फिल्में ही करते हैं। लेकिन फिल्म एबीसीडी 2 की शूटिंग के दौरान वरुण धवन जबर लास वेगास में थे। तो इस दौरान जिस होटल में शूटिंग कर रहे थे। वहां देर रात गाना गाने की आवाज सुनाई दी थी। इतना ही नहीं उनके कमरे के दरवाजे अपने आप खुलने बंद होने लगे थे।

इस कड़ी में अगला नाम आता है फिल्म अभिनेत्री सोहा अली खान का। आजकल फिल्म अभिनेत्री सोहा अली खान फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं। लेकिन फिल्म गैंग ऑफ घो’स्ट्स की शूटिंग के दौरान सोहा अली खान ने खाली कमरों से किसी के चिल्लाने की आवाज में सुनी थी। जिसे सुनकर डर गई थी इसका किसानों ने खुद बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *