टेस्ट मैच के दौरान मुहम्मद सिराज ने अपनी ही टीम के खिलाड़ी की पक’ड़ी ग’र्दन, BCCI करेगा कार्यवाई?

February 6, 2021 by No Comments

चेन्नई. भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे क्रिकेट टेस्ट मैच के दौरान एक ऐसा वाक़या हुआ है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर ध’ड़ल्ले से हो रही है. ख़बर है कि टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों का आपस में झ’गड़ा हो गया. सोशल मीडिया पर वायर’ल एक वीडि’यो में नज़र आ रहा है कि तेज़ गेंदबाज़ मुहम्मद सिराज और स्पिनर कुलदीप यादव में बात बढ़ गई.

इस वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि सिराज अपने साथी खिलाड़ी कुलदीप यादव की ग’र्दन को ऐसे प’कड़ रहे हैं जैसे कोई झ’गड़ा हुआ हो. कुलदीप यादव भी सिराज के ब’र्ताव से आ’हत दिख रहे हैं. ये वी’डियो सोशल मीडिया पर वाय’रल हो गया है और अब फैन्स में इसको लेकर ब’हस छि’ड़ गई है. फैन्स ये जानना चाह रहे हैं कि साथी खिलाड़ी के साथ सिराज का ये ब’र्ताव कहाँ तक जायज़ है. कुछ फैन्स माँग कर रहे हैं कि BCCI को इस पर एक्शन लेना चाहिए.
https://twitter.com/AniketR25368385/status/1357710446480949248

फैन्स माँग कर रहे हैं कि सिराज के ख़िला’फ़ का’र्यवाई होनी चाहिए और उनसे ये सवाल किया जाना चाहिए कि उन्होंने ऐसी हर’कत क्यूँ की. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि मुहम्मद सिराज ने कु’लदीप या’दव की गर्दन ग़ुस्से में पकड़ी. इस वीडियो में रवि शास्त्री नज़र आ रहे हैं लेकिन उनकी नज़र ग्राउंड की तरफ़ होने की वजह से वो इस घटना को देख नहीं सके. सिराज ने यादव की गर्दन ड्रेसिंग रूम के ठीक बाहर प’कड़ी.आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिराज ने 13 विकेट लिए थे जिसके बाद वो रातों-रात स्टार बन गए हैं. हालाँकि एक स्टार होने का मतलब ये नहीं है कि आप अपने साथी खिलाड़ी के साथ अनै’तिक ब’र्ताव करें.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *