तेजस्वी की शादी के बारे में पूछा तो राबड़ी ने कहा,”पहले नीतीश जी…”

January 7, 2021 by No Comments

पटना. बिहार में इस समय किसी की सबसे अधिक चर्चा है तो वो तेजस्वी यादव की. तेजस्वी यादव भले ही मुख्यमंत्री बनने से चूक गए हों लेकिन उन्होंने अपनी राजनीतिक ताक़त का अंदाज़ा सभी को करा दिया है. तेजस्वी यादव इस समय बिहार के सबसे पॉपुलर नेता हैं. अपने पिता की ही तरह तेजस्वी ने आम जन-मानस के दिल में जगह बना ली है.

तेजस्वी यादव भले बहुत पॉपुलर हो गए हों लेकिन उनके घर के लोगों से अक्सर उनकी शादी को लेकर सवाल किया ही जाता है.तेजस्वी की माँ और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने तेजस्वी यादव की शादी को लेकर बड़े ही सधे अंदाज में जवाब दिया.राबड़ी देवी ने शादी के सवाल को सीधे नीतीश कुमार और रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान की ओर धकेल दिया. राबड़ी देवी ने कहा कि पहले नीतीश जी अपने बेटे की शादी करें और चिराग पासवान शादी करें फिर मैं अपने बेटे तेजस्वी की शादी के बारे में सोचूंगी.

दरअसल, चुनाव से पहले ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि तेजस्वी यादव जल्द ही शादी करेंगे, लेकिन चुनाव के बाद बिहार के राजनीतिक हालात बदल गए हैं. वहीं, लालू प्रसाद की रिहाई में हो रही देरी के बाद एक बार फिर से तेजस्वी की शादी का मामला ठंडे बस्ते में चला गया था.इस मामले को गुरुवार को राबड़ी देवी ने बयान देकर एक बार फिर से ठंडे बस्ते में डाल दिया है. दरअसल, गुरुवार को राबड़ी देवी बिहार विधानपरिषद की एक कमेटी की बैठक में शामिल होने पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद यादव की जमानत को लेकर भी बयान दिया.

राबड़ी ने कहा कि फरवरी में सुनवाई होनी है, ऐसे में जो फैसला आएगा तब देखा जाएगा. पटना में यूपी के बाबा से हुई मुलाकात के बारे में राबड़ी देवी ने कहा कि वह मुझसे मिलने नहीं आए थे, बल्कि बख्तियारपुर के एक बाबा ऐसे ही आवास पर आए थे. आरसीपी सिंह को जेडीयू की कमान सौंपे जाने के मामले में राबड़ी देवी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आरसीपी सिंह की बातों को हम लोग वैल्यू नहीं देते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *