तेजस्वी यादव ने कहा था,”कुछ महीनों की है सरकार”, माँझी ने भी दे दिया अब बयान..

June 28, 2021 by No Comments

पटना: बिहार में चल रही राजनीतिक उठा पटक के बीच हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के नेता व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने एक बड़ा बयान दिया है। राजद नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कुछ दिनों पहले एक बयान देते हुए कहा था कि, आने वाले दो-तीन महीने में बिहार में सरकार गिर जाएगी। तेजस्वी यादव के बिहार सरकार को गिराने वाले बयान को जीतनराम मांझी ने पूरी तरह से खारिज़ कर दिया हैं। दिल्ली में जीतनराम मांझी ने कहा कि वह एनडीए के साथ मज़बूती से खड़े हैं।

मांझी ने लोकजनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, वो अब एनडीए का हिस्सा नही है। उनके तेजस्वी यादव से हाथ मिलाने से एनडीए पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने आगे कहा, ज़रूरी नही है कि सभी दलित वोटर्स अपना समर्थन चिराग पासवान को ही दें। उनके पिता रामबिलास पासवान के पास जो जनसमर्थन रहा है उसमें से पशुपति कुमार पारस के साथ भी लोग जुड़ेंगे। चिराग पासवान के पास उनके पिता की विरासत है। उनका ख़ुद का कोई जनाधार नही है। जितना जनसपंर्क होना चाहिए चिराग पासवान उतना जनसंपर्क नही जोड़ पाए।

चिराग पासवान के पिता रामविलास पासवान की जयंती कार्यक्रम पर मांझी ने टि’प्पणी करते हुए कहा कि, मात्र जयंती कार्यक्रम मनाने से दलित वोटर्स तेजस्वी यादव के साथ नही होंगे। मांझी ने आगे कहा, एक समय पर चिराग ने पीएम मोदी को राम और खुद को हनुमान बताया था। जिसकी वजह से कई लोग ब’हक गए थे। नतीजन चिराग का वोट बैंक बढ़ गया था। लेकिन चिराग का पीएम मोदी को राम कहना बस एक धो’खा था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *