तेजस्वी यादव ने जैसे ही कहा 2-3 महीने में गि’रेगी बिहार सरकार, भाजपा और जदयू नेताओं में…

June 29, 2021 by No Comments

पटना: हाल ही में राष्ट्रीय जनता दल के नेता व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने एक बयान में कहा था कि 2,3 महीनों के अंदर बिहार की सरकार गि’रने वाली है। तेजस्वी यादव के इसी बयान को लेकर बिहार की सियासत में ख़’लबली मची गई है। हालांकि तेजस्वी यादव के सरकार गि’रने वाले बयान के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन एनडीए के अन्य नेताओं में बे’चैनी देखी जा सकती है। तेजस्वी यादव के बयान को लेकर एनडीए के कई बड़े नेताओं ने अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त की हैं।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल से लेकर जेडीयू के आरसीपी सिंह और उपेंद्र कुशवाहा तक ने तेजस्वी यादव के बयान पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। दूसरी तरफ हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के नेता जीतन राम मांझी ने भी तेजस्वी यादव के बयान पर अपनी सफाई पेश की है। उन्होंने दावा किया है कि एनडीए मज़बूत है उसे कोई ख’तरा नही।

जदयू के उपेंद्र कुशवाहा ने दावा किया है कि अगले 5 वर्षो तक नीतीश कुमार सरकार को दुनिया की कोई ताकत गि’रा नही सकती। एनडीए की सरकार अपना पूरा कार्यकाल पूरा करेगी, सरकार को कोई खतरा नही है। साथ ही उन्होंने राजद के कुछ विधायकों से सम्पर्क में होने का भी दावा किया है। सोमवार को तेजस्वी यादव ने राजद विधायक दल की बैठक की थी। जिसमे उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि बिहार की राजनीति में कभी भी कुछ भी हो सकता है।

सभी विधायक एकजुट होकर साथ रहे, सरकार की खा’मियों को जनता के बीच रखते रहें। तेजस्वी यादव के इस बयान का पलटवार किया जदयू के दिग्गज नेता आरसीपी सिंह ने। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि नीतीश सरकार को कोई खतरा नहीं है और तेजस्वी बिना सिर पैर की बात कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *