तेजस्वी की गूगली में फिर फँसी नीतीश सरकार, एक और विकेट गिराने की..

November 22, 2020 by No Comments

पटना. बिहार में नई NDA सरकार अभी कुछ ही दिन पहले वजूद में आयी है लेकिन इस बार मामला कुछ गड़बड़ लग रहा है. आये दिन कुछ न कुछ विवाद उभर कर आ रहे हैं. भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरने के बाद डॉक्टर मेवालाल चौधरी तो शिक्षा मंत्री पद से इस्तीफ़ा दे चुके हैं लेकिन उनकी जगह जिनको शिक्षा मंत्री का कार्यभार मिला है, अब उनको लेकर भी विवाद खड़ा हो गया है.

जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी (Ashok Chaudhary) को शिक्षा मंत्री का प्रभार दे दिया गया. परन्तु अब चौधरी भी विवादों में घिरते दिख रहे हैं. इस बार आरोप उन पर तो नहीं है लेकिन उनकी पत्नी पर है. उनकी पत्नी पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं. राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर अशोक चौधरी को निशाना बनाया है और उनकी राजनीतिक शुचिता के दावे पर सवाल उठाया है.

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीटर अकांउट पर अशोक चौधरी की पत्नी पर लगे भ्रष्टाचार को लेकर निशाना साधा और लिखा, साहित्यिक चोरी के दोषी मुख्यमंत्री नीतीश जी के मुकुटमणि, JDU के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री श्री अशोक चौधरी की पत्नी पर बैंक से करोड़ों की धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है, CBI जांच कर रही है, कोर्ट में केस है. इनकी निष्कपटता देखिए, कहते हैं बीवी का भ्रष्टाचार Not a big deal.

उल्लेखनीय है कि भ्रष्टाचार के एक मामले में कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी की पत्नी पर बैंक से धोखाधड़ी का एक मामला चल रहा है, जिसकी जांच सीबीआई कर रही है. इस मामले में सीबीआई ने उन्हें चार्जशीटेड किया था. इसके बाद अशोक चौधरी की पत्नी हाईकोर्ट गई, जहां से वह बरी हो गईं. लेकिन, सीबीआई इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट चली गई जहां हाईकोर्ट के फैसले को सस्पेंड कर दिया गया है. मामला अभी ट्रायल में है लेकिन नीतीश कुमार ने सिर्फ़ आरोप को लेकर ही तेजस्वी यादव से गठबंधन तोड़ दिया था जबकि तेजस्वी पर जो आरोप थे वो बहुत बचकाने थे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *