तापसी ने लगाया अचूक निशाना..ट्रोलर्स के छक्के छुड़ाए

July 16, 2019 by No Comments

ये ख़बर आजकल ज़ोरों पर है कि कँगना रानवत ने ले लिया है मीडिया से पंगा और इस बार ये पंगा कुछ ऐसा है कि मीडिया ने कँगना को बैन करने का एलान कर दिया है। इस बात पर कँगना ने एक विडीओ जारी करते हुए मीडिया को ललकारते हुए उन्हें बैन करने की बात कही साथ ही कँगना ने मीडिया को दोगली और बिकाऊ भी कह दिया।

वैसे आए दिन कँगना की बहन रंगोली इस तरह किसी न किसी पर आरोप प्रत्यारोप करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बहन कँगना की फ़िल्म जजमेंटल है क्या के ट्रेलर शेयर करने पर वरुण धवन से सवाल कर डाला कि उन्होंने कँगना को क्यों टैग नहीं किया..इस पर वरुण ने जवाब देते हुए कँगना को भी टैग किया।

वरुण ने साथ ही लिखा कि जब उन्होंने पूरी कास्ट की तारीफ़ की तो उसमें कँगना अपने आप शामिल हो गयीं थीं। वरुण की बात तो फिर भी संभल गयी लेकिन जब रंगोली ने तापसी पन्नू को कहा कि वो ट्रेलर शेयर करते हुए कँगना का नाम टैग नहीं कर सकीं और उन्हें कँगना की सस्ती कॉपी क़रार दे दिया तो निर्देशक अनुराग कश्यप ने रंगोली को आड़े हाथों लिया था।

Rangoli- Kangna

उस समय तो तापसी ने कोई जवाब नहीं दिया था पर हाल ही में जब वरुण ने तापसी की आने वाली फ़िल्म “साँड़ की आँख” का ट्रेलर शेयर करते हुए निर्माता- निर्देशक की तारीफ़ की तो तापसी ने वहाँ जवाब देते हुए लिखा कि “वरुण तुमने मुझे टैग नहीं किया..क्यों..क्यों..क्यों?” इस तरह का कमेंट कर तापसी ने रंगोली को अपना जवाब दे दिया। अब रंगोली इस मामले में क्या कहेंगी ये तो नहीं पता लेकिन तापसी ने तो अपना बदला ले ही लिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *