स्विगी के डिलीवरी पार्टनर ने दूसरी एप को दे दिया ऑर्डर…

स्विगी से आप में से कई लोगों ने खाने पीने का कुछ सामान ज़रूर मंगवाया होगा लेकिन ऐसा शायद ही कभी हुआ हो कि स्विगी का ऑर्डर कोई और कंपनी देने आए। कुछ ऐसा ही हुआ बेंगलुरु में, कुछ रोज़ पहले बेंगलुरु में कैफ़े कॉफ़ी डे से स्विगी के एक ग्राहक ने कुछ ऑर्डर किया। स्विगी के डिलीवरी पार्टनर को ये ऑर्डर कस्टमर को डिलीवर करना था लेकिन उसने जो किया वो कुछ अलग ही था।

ट्विटर पर ओमकार जोशी लिखते हैं कि स्विगी के डिलीवरी पार्टनर ने ऑर्डर को डिलीवर करने के लिए एक अन्य डिलीवरी सेवा ‘डुंज़ो’ को ऑर्डर दिया। ओमकार जोशी कहते हैं कि उन्होंने स्विगी की एप से कैफ़े कॉफ़ी डे से ऑर्डर किया, स्विगी के डिलीवरी पार्टनर ने ऑर्डर रेस्टोरेंट से पिक भी किया लेकिन उसके बाद उसने डुंज़ो कर दिया और डुंज़ो के डिलीवरी पार्टनर ने आर्डर घर पहुँचाया।

वो कहते हैं स्विगी के डिलीवरी पार्टनर ने उनसे कहा-“भैया मैंने डुंज़ो कर दिया है, आप 5 स्टार दे देना”। इस पूरे मामले पर डुंज़ो ने भी रियेक्ट किया। डुंज़ो ने इस मज़ेदार घटना में और तड़का लगाने के लिए शाहरूख़ ख़ान की फ़िल्म का गाना शेयर किया।

डुंज़ो ने लिखा,”मेटावर्स के पागलपन में बिच्छू गैंग और ईगल गैंग साथ में काम कर रहा है….”। इस पर स्विगी ने भी रियेक्ट किया। स्विगी ने लिखा,”ये तो कमाल है, डुंज़ो क्या आप हमारा ट्वीट फ़ॉलोवर्स तक डिलीवर कर सकते हैं?”

इस मज़ेदार घटना पर आम लोग भी प्रतिक्रिया दे रही हैं। ट्विटर पर सुभांगी सक्सेना लिखती हैं कि अगर डुंज़ो वाला बन्दा इसी ऑर्डर के लिए स्विगी जिनी ले लेता तो?”

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.