सुशांत सिंह राजपूत सु’साइड केस में सलमान ख़ान और संजय लीला भंसाली समेत इन स्टार्स के ख़ि’लाफ़ याचिका ख़ा’रिज, इस वजह से..

July 8, 2020 by No Comments

बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौ’त से बॉलीवुड समेत पूरा देश शो’क में डू’ब गया है। 14 जून को सुशांत ने मुंबई स्थित अपने आवास में सु’साइड कर ली थी। सुशांत की मौ’त के बाद कुछ लोगों ने फ़िल्म इंडस्ट्री में परिवा’रवाद का मु’द्दा उठाया। यहां तक कि लोगों ने यह भी के दिया कि बॉलीवुड में हो रहे नेपो’टिज़्म की वजह से ही सुशांत सिंह की मौ’त हुई है। जिसके चलते फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बड़े सितारों के खि’लाफ सीजेएम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। जिसपर अब कोर्ट ने अपना फैस’ला सुनाया है।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन के बाद बॉलीवुड के बड़े बड़े नामी गिरामी जैसे सलमान खा’न, कर’ण जौहर, एकता कपूर के साथ साथ अन्य 12 लोगों पर परिवा’रवाद का मामला दर्ज हुआ है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और सुशांत सिंह राजपूत के बयानों को मद्देनजर रखते हुए याचिका दायर की गई है। जिसपर सीजेएम कोर्ट ने मामला ख़ारि’ज करते हुए कहा है कि यह मामला हमारे क्षेत्राधिकार से बाहर है। फिलहाल इस फैसले पर याचिकाकर्ता का कहना है कि वह दोबारा याचिका दायर करेंगे।

Sushant Singh Rajput Suicide Case


आपको बता दें कि इसके अलावा सीजेएम कोर्ट के अलावा हाजीपुर सिविल कोर्ट में भी बॉलीवुड की इन हस्तियों पर याचिका दायर की गई है। हाजीपुर के नेता डॉक्टर अजीत कुमार सिंह ने एक्टर अभिनेता सलमान खा’न, कर’ण जौहर, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार, दिनेश विज्यान पर आरो’प लगाया है कि “सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसे साजिश, षड्यं’त्र एवं मानसिक प्रताड़ना के तहत आ’त्मह’त्या करने पर मजबूर किया गया था।”

फिलहाल इस मामले में पु’लिस छानबीन कर रही है। पु’लिस ने सुशांत सिंह राजपूत की बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज भी अपने क़ब्जे में कर ली है। वहीं हाल ही में मुंबई की बांद्रा पु’लिस ने सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड केस में पूछताछ के लिए बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को थाने बुलाया था। इस पूछताछ के दौरान पु’लिस ने भंसाली से कई सवाल किए। जिसके बाद भंसाली ने खुला’सा किया कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को बाजीराव मस्तानी और रामलीला के लिए अप्रोच किया था, लेकिन यशराज के साथ काम करने की वजह से उनके पास डेट्स नहीं थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *