सुशांत केस पर अब आ’क्रामक हुई शिवसेना,”कुत्तों की तरह भौं’कने वाले नेता और समाचार चैनल…”

October 6, 2020 by No Comments

मुंंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त पर एम्स की रि’पोर्ट आने के बाद उन सभी चैनलों के मुँह बंद हो जाना चाहियें जो ज़बर’दस्ती इसको लेकर मी’डिया ट्रा’यल चला रहे थे. इस तरह से उन्होंने जनता के ज’ज़्बात का मज़ाक़ बनाया और ख़ू’ब टीआरपी ब’टोरी. एम्स की रिपोर्ट में साफ़ हो गया है कि दि’वंगत अभिनेता ने ख़ु’दकु’शी की थी. इस रिपोर्ट के बाद ये भी साफ़ हो गया है कि मुम्बई पु’लिस ने जो जाँच की थी वो सही थी लेकिन मीडिया ने एक ऐसा हं’गामा ख’ड़ा किया कि इसको सीबीआई जाँ’च के लिए भेजा गया.

अब जबकि वहाँ भी यही बात सामने आई है तो कुछ चै’नल तो शां’त हो गए हैं, वहीँ कुछ चैन’ल अब ए’म्स के डॉक्टर्स को ही ग़’लत बताने में लग गए हैं. इस पूरे मामले पर आज शिवसेना के मुखपत्र सामना में लेख छपा है. इसमें कहा गया है,”कु’त्तों की तरह भौं’कने वाले नेता और समाचार चैनल, जिन्होंने मुंबई पुलि’स को बदना’म किया और उसकी जां’च पर सवाल उठाए, उन्हें अब महाराष्ट्र से मा’फी मांगनी चाहिए.”

‘सामना’ के सम्पादकीय में ये भी आ’रोप लगाया गया है कि इस घट’ना का फ़ा’यदा उठाते हुए महाराष्ट्र की छवि को ख़’राब करने की कोशिश की गई. इसमें ये भी लिखा गया है कि महा’राष्ट्र सरकार को इस साज़ि’श में लिप्त लोगों के ख़िला’फ़ मा’नहानि का मा’मला दा’यर करना चाहिए. एम्स के मे’डिकल बोर्ड ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ह’त्या को ख़ारिज करते हुए इसे “फं’दे से ल’टक कर ख़ु’दकु’शी” का मामला बताया था. सम्पादकीय में लिखा गया है,”अब अंधे भ’क्त सुशांत की मौ’त के मामले में ए’म्स की रिपोर्ट को भी ख़ारि’ज करेंगे? सुशांत की दुर्भा’ग्यपूर्ण मौ’त को 110 दिन गुज़’र गए.”

अब तक इसमें किसी पार्टी का नाम नहीं लिया गया है लेकिन स’वाल किया गया है कि जिन लोगों ने उत्तर प्रदेश के हाथ’रस में हुए कथि’त सा’मूहिक ब’लात्कार और मौ’त के मामले में चुप्पी साधे रखी, उन्हें म’हाराष्ट्र के पौ’रुष की परीक्षा नहीं लेनी चाहिए. कँगना रानौत के बारे में भी इस सिलसिले में ज़िक्र किया गया है कि अब वो कहाँ छु’पी है. संपाद’कीय में कहा गया,”अभिनेत्री ने हाथरस मा’मले में दो आं’सू भी नहीं बहाए.” सम्पाद’कीय में ये भी दावा हुआ है कि ये सब हो ह’ल्ला बिहार विधानसभा चुनाव की वजह से था.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *