सनी देओल बॉलीवुड के ऐ’क्शन हीरो माने जाते हैं। उनके द्वारा परदे पर निभाए अधिकांश किरदार ऐ’क्शन से भरपूर हुआ करते थे। ऐसे में एक ऐसा ऐ’क्शन सीन था जिसे देखकर सनी देओल के पसीने छू’ट गए यही नहीं उनकी ध’ड़कनें बढ़ गयीं और तो और वो इस तरह ड’र गए कि वो सीन शू’ट करना ही भूल गए। जी हाँ, हम ये सारी बातें बिलकुल सच कह रहे हैं क्योंकि ये बातें बतायीं हैं ख़ुद सनी देओल ने।

सनी देओल इन दिनों अपने बेटे करण देओल की फ़िल्म की बातें करते नहीं थकते। हम आपको बता दें करण देओल बॉलीवुड में फ़िल्म “पल-पल दिल के पास” से क़दम रखने जा रहे हैं। इस फ़िल्म को सनी देओल ख़ुद डायरेक्ट कर रहे हैं। सनी ने शू’ट का क़िस्सा शेयर करते हुए बताया कि एक ऐ’क्शन सीन करण शू’ट करने वाले थे जिसके लिए करण से ज़्यादा सनी ड’रे हुए थे।

सनी ने बताया कि करण को इस सीन के लिए 400 फ़ीट की ऊँ;चाई से छ’लाँग लगानी थी । करण जब ये सीन करने गए तो सारी सेफ़्टी होने के बाद भी सनी देओल की दिल की धड़कनें बढ़ गयीं थी। करण को सीन करते देखते हुए सनी के पसीने छूटने लगे वो इस भावना में इतने बह गए कि सीन शू;ट करना ही भूल गए।

Sunny Deol With Karan Deol- Sahar Lamba

सनी कहते हैं कि एक पिता की भावना को वो अब समझ पाए हैं। अब उन्हें अहसास हुआ कि जब वो इस तरह के स्टं’ट किया करते होंगे तो उनके पिता धर्मेंद्र पर क्या बी’तती होगी। सनी अपने बेटे करण की फ़िल्म को लेकर बहुत ख़ुश हैं। ये देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी होगी जो फ़िल्मी परदे की ओर रूख कर रही है। करण की पहली फ़िल्म “पल पल दिल के पास” एक रोमांटिक फ़िल्म है इस फ़िल्म में उनके साथ सहर बाम्बा नज़र आएँगे। फ़िल्म की शू’ट दिल्ली, मनाली और मुंबई में हुई है। फ़िल्म 20 सितम्बर 2019 को रीलिज़ होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *