हम अक्सर देखते हैं कि कुछ ऐसे वाक़ए होते हैं जिसको सोचना भी बड़ा मुश्किल सा हो जाता है. है’रानी सी होती है कि क्या ये भी मुमकिन है पर हम आज आपको एक ऐसी ही बात बताने जा रहे हैं. अमरीका के साउथ कैरोलीना में एक शख्स के साथ ऐसी घटना हुई जिसको देखकर हर कोई है’रान है. हम अक्सर सुनते हैं कि जब बारिश तेज़ हो तो संभाल कर ही घर से निकलना चाहिए.

इसका कारण है कि आ’शंका होती है कि कहीं बिजली न गिर जाए. प्रकृति की घटना का एक शख्स ने सा’मना किया और बाल-बाल ब’च गया. CCTV से बना ये वीडियो वायरल हो रहा है. रोमुलस मैकनील ने फेसबुक पर खुद का वीडियो शेयर किया और घ’टना की जानकारी दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश में एक शख्स छाता लिए चल रहा है.

Cameras caught my crazy experience with lightning. Supa thankful to have been able to motor scoot out of there without major injures

Posted by Romulus McNeill on Friday, 16 August 2019

उसके पास ही बिजली गि’री और छाता छू’ट गया. वीडियो में बिजली की चमक को साफ देखा जा सकता है. ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. स्कूल में बतौर काउंसलर रोमुलुस मैकनील बारिश के दौरान छाता लेकर जा रहे थे. उस वक्त वहां कोई मौजूद नहीं था. वो जैसे ही आग बढ़े तो अचानक उन पर बिजली गिरी. छाते पर टकराई और वो हैरान रह गए. उन्होंने इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है. घटना के बाद उन्होंने छाता उठाया और भाग निकले. लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. उनके वीडियो के करीब 2 लाख व्यूज हो चुके हैं. 400 से ज्यादा शेयर्स और 200 से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *