बॉलीवुड कि दबंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने बेबाक और अपने अभिनय के लिए जानी जाती है सोनाक्षी सिन्हा अक्सर सुर्खियों में रहती है कभी अपनी फिल्म्स को लेकर तो कभी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बानी रहती है सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है सोनाक्षी सिन्हा और उनके बॉयफ्रेंड अभिनेता ज़हीर इक़बाल को लेकर मीडिया में चर्चा तेज़ है। आप की जानकारी के लिए बता दें कि 2022 में इन दोनों की फिल्म ‘Double XL’ भी रिलीज होने जा रही है, जिसमें बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी दिखाई देंगी.

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा और उनके बॉयफ्रंड ज़हीर इक़बाल को एक पार्टी में साथ में मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। ज़हीर इक़बाल ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए ‘Decembering’ का कैप्शन लगाया।

इस तस्वीर में दोनों अपनी दो-दो उँगलियों को ऊपर कर के ‘विजय चिह्न’ दिखा रहे हैं और साथ ही एक आँख बंद कर के पोज दे रहे हैं। इस महीने की शुरुआत में सोनाक्षी सिन्हा ने ज़हीर इक़बाल को जन्मदिवस की बधाई भी दी थी। दोनों की तस्वीर साथ में शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “एक ऐसी व्यक्ति को जन्मदिवस की शुभकामनाएँ, जो इस धरती पर सबसे ज्यादा परेशान करने वाले हो सकते हैं। इसके साथ ही वो सबसे अद्भुत व्यक्ति भी हो सकते हैं।”

साथ ही उन्होंने पूछा था कि ऐसा कैसे संभव है और ज़हीर इक़बाल से सवाल किया था कि आखिर वो ऐसी कैसे हो सकते हैं? साथ ही उन्होंने ‘जन्म लेने के लिए’ ज़हीर इक़बालको धन्यवाद दिया। उन्होंने अभिनेता को ‘बेस्ट फ्रेंड’ भी करार दिया था। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अहीर इक़बाल ने उन्हें भी ‘बेस्ट फ्रेंड’ लिखते हुए पूछा था कि क्या वो उन्हें अब आधिकारिक रूप से अपनी हीरोइन बोल सकते हैं? हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया था कि शादी को लेकर उन पर परिवार का कोई प्रेसर नहीं है और ये जब होना होगा, तभी होगा।

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा था कि उनका परिवार ये देख कर खुश है कि वो अपने काम में व्यस्त हैं और खुश हैं। उन्होंने कहा था कि वो अपने काम के मजे ले रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने कहा था कि शादी करने से पहले उन्हें एक लड़का भी ढूँढ़ना होगा, यही सबसे ज़ादा ज़रूरी है। उन्होंने कहा था कि ऐसा नहीं है कि उनकी शादी कभी नहीं होगी, लेकिन वो इंडस्ट्री के बाहर के किसी लड़के को ही इम्पोर्टेन्ट देंगी। उन्होंने कहा था कि ये बस प्राथमिकता होगी, नहीं हुआ तो नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *