बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों चर्चा मे बानी हुई है सोनाक्षी सिन्हा इस समय 34 वर्ष की हो गई हैं. सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के जाने माने महान दिग्गज अभिनेता शत्रुघन सिन्हा की बेटी है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शुरुवाती पढाई आर्य विद्या मंदिर, मुंबई से की है. और उसके बाद सोनाक्षी सिन्हा ने एसएनडीटी यूनिवर्सिटी से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है.

सोनाक्षी सिन्हा ने कभी फिल्मों में काम करने के बारे में नहीं सोचा था. मगर बॉलीवुड के सुल्तान दबंग भाईजान सलमान खान ने उन्हें फिल्मों में ले आये. सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ उनकी फिल्म सुपरहिट फिल्म दबंग से डेब्यू किया था. यह फिल्म साल 2010 में रिलीज़ हुई थी. इसके बाद सोनक्षी सिन्हा ने कई बड़ी हिट फिल्मो में बतौर मुख्य अदाकारा के रूप में काम किया है. 34 साल की हो चुकी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की पर्सनल लाइफ के बारे में कहे तो उनका नाम काफी समय से बंटी सचदेवा के साथ जुड़ा है.

जानकारी के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सचदेवा की शादी साल 2017 में ही होने वाली थी. इसी बीच मीडिया में भी खबरे भी आने लगी थी कि सोनाक्षी इस वर्ष शादी करके अपना घर बसा सकती है. सोनाक्षी सिन्हा बंटी सचदेवा के साथ सगाई करने वाली है. सोनाक्षी सिन्हा के बॉयफ्रेंड बंटी सचदेवा का सलमान खान के साथ बहुत खास रिलेशन है. बंटी सचदेवा सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के साले है. बंटी सचदेवा सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के सगे भाई है . सोनाक्षी सिन्हा के परिवार वालों को भी बंटी सचदेवा काफी पसंद हैं और वह लोग भी इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि, कब बंटी-सोनाक्षी को दुल्हनियां बनाकर अपने साथ ले जाएंगे. सोनाक्षी के परिवार वाले भी इस शादी का इंतज़ार कर रहे है.

बंटी सचदेवा पीआर एंजेसी कॉर्नरस्टोन के मालिक है. ये काफी नामी कंपनी है. इन दोनों को कई बार साथ देखा गया है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताते हुए कहा था कि, बंटी सचदेवा सेल्फमेड मैन हैं और वो अभी अपने बैचलरहुड को एन्जॉय करना चाहते हैं. इन दोनों की तस्वीर जब भी सामने आती है तो वह मीडिया में आग की तरह फ़ैल जाती है. यही वजह है कि अभी तक सोनाक्षी सिन्हा शादी नहीं कर पाई है.

सोनक्षी सिन्हा ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपना एक बड़ा मुकाम हासिल किया है उन्होंने सलमान खान, अर्जुन कपूर, अजय देवगन, अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, इमरान खान, सैफ अली खान जैसे दिग्गज स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर की है. दबंग जैसी हिट फिल्म से डेब्यू करने वाली सोनाक्षी ने राउडी राठौड़, सन ऑफ सरदार, दबंग -2, लुटेरा, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा, बुलेट राजा, आर… राजकुमार, हॉलिडे : अ सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी, एक्शन जैक्सन, तेवर, अकीरा, मिशन मंगल जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से फैंस के दिल पर अपनी छाप छोड़ी है.

सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रांट की बात की जाए तो जल्द ही वह कई बड़ी फिल्मो में नज़र आने वाली है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *