बॉलीवुड के बारे में सोनाक्षी ने दिया चौंकाने वाला बयान, इस बयान से मचेगा ब’वाल

July 21, 2019 by No Comments

लम्बे समय से सोनाक्षी सिन्हा के सिंगल होने की ख़बरों के बीच उनके फ़ैंज़ अक्सर उनसे सवाल करते हैं कि वो किसे डेट कर रही हैं। ऐसे में जवाब देते हुए सोनाक्षी ने एक बड़ा बयान दिया। सोनाक्षी ने कहा कि उनके माता-पिता चाहते हैं कि वो किसी सुशील लड़के को ही डेट करें और उन्हें फ़िल्म इंडस्ट्री में ऐसा कोई नज़र ही नहीं आता। सोनाक्षी के इस बयान ने फ़िल्म इंडस्ट्री के सभी पुरुषों के व्यक्तित्व पर सवालिया निशान लगा दिया है।

वैसे सोनाक्षी ने ये बताया कि वो कुछ साल पहले फ़िल्म इंडस्ट्री के ही किसी एक को डेट कर चुकी हैं और ये रिश्ता अब नहीं है। सोनाक्षी ने आगे कहा कि अगर वो किसी से प्यार करती हैं और वो इंसान उन्हें धोका देता है तो वो उसे छोड़ेंगी नहीं और वो इंसान अगले दिन का सूरज नहीं देख पाएगा।

Prabhu Deva- Sonakshi Sinha

वैसे सोनाक्षी ने किसे डेट किया है ये तो उन्होंने नहीं बताया लेकिन फ़िल्मी दुनिया में कई लोगों के साथ उनका नाम जुड़ता रहा है। जिसके साथ उनका नाम जुड़ा उनमें शाहिद कपूर का नाम सबसे ऊपर आता है। आर राजकुमार की शूट के दौरान शाहिद और सोनाक्षी की नज़दीकियों की ख़बरें आए दिन आती रहती थीं। इसके बाद सोनाक्षी का नाम दक्षिण भारतीय फ़िल्मों के स्टार प्रभु देवा के साथ भी जुड़ा, ख़बरें यहाँ तक आयीं कि प्रभु देवा ने सोनाक्षी के लिए अपनी पत्नी को छोड़ दिया।

बीच में सोनाक्षी और अर्जुन कपूर के लिंकअप्स की ख़बरें भी बनी हुई थीं कि हाल ही में सलमान ख़ान की फ़िल्म नोटबुक से फ़िल्मों में क़दम रखने वाले ज़हीर इक़बाल के साथ भी सोनाक्षी का नाम जुड़ा, ये अफ़वाहें तब फैलीं जब सोनाक्षी के जन्मदिन पर ज़हीर ने सोनाक्षी के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करके उनके लिए इमोशनल मैसेज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया।

Sonakshi Sinha

लिंकअप की ख़बरों को ऐसे ही छोड़कर सोनाक्षी का कहना है कि वो ख़ुद इस इंतज़ार में हैं कि उन्हें उनके सपनों का राजकुमार मिले और वो तुरंत सभी को उसके बारे में बताएँगी। हाल ही में कलंक में नज़र आयी सोनाक्षी की अगली फ़िल्म मिशन मंगल जल्द ही रीलिज़ होने वाली है और उनकी अगली फ़िल्म ख़ानदानी सफ़ाख़ाना भी 2 अगस्त को रीलिज़ होने के लिए तैयार है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *