श्रद्धा कपूर का छि’पकली से है विशेष रि’श्ता, इस चमेली की दी’वानी

श्रद्धा कपूर जो इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म साहो के प्रमोशन में बिज़ी हैं और इसी दौरान पता चला कि उनकी ज़िंदगी में सबसे ख़ास है एक छि’पकली। जी हाँ जहाँ आमतौर पर लोग छिपकलियों से डरकर दूर भा’गते हैं वहीं श्रद्धा कपूर ने दोस्त बनाया है इस छिपकली को और उसका नाम रखा है चमेली। साहो के प्रमोशन के दौरान एक चर्चित शो में आयी श्रद्धा से जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो श्रद्धा ने ये बात बतायी।

दरअसल ये बात है श्रद्धा के बचपन की, उस वक़्त उनके कमरे में एक रोज़ एक छि’पकली आ गयी जिससे श्रद्धा को बहुत डर लगने लगा, जब ये बात श्रद्धा की माँ को पता चली तो उन्होंने श्रद्धा के मन से छिपकली का ड’र दू’र भ’गाने के लिए एक तरकीब बतायी। उन्होंने श्रद्धा से कहा कि वो उस छिपकली से दोस्ती कर लें इससे उन्हें उससे ड’र नहीं लगेगा। बस श्रद्धा ने माँ की बात मानते हुए उस छि’पकली से दोस्ती कर ली और जब दोस्ती हो गयी तो नाम भी रखना ही था। बस श्रद्धा ने उसका नाम रख दिया चमेली।

Shraddha Kapoor

जब श्रद्धा से इस बारे में सवाल किया गया तो वो चौंकती हुई नज़र आयीं बाद में मुस्कुराते हुए उन्होंने ये पूरी बात बतायी। मानना पड़ेगा श्रद्धा अभी जितनी क्यूट हैं उससे ज़्यादा बचपन में हुआ करती थीं। श्रद्धा कपूर इन दिनों साउथ के स्टार प्रभास के साथ अपनी आने वाली फ़िल्म साहो के प्रमोशन में जुटी हैं। प्रभास की फ़िल्म बाहुबली के सुपरहिट होने के बाद से यहाँ भी उनके कई फ़ैन हो गए हैं और उन्हें प्रभास की इस फ़िल्म का इंतज़ार है। फ़िल्म से जुड़े सारे गाने हिट हो रहे हैं और ट्रेलर भी लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.