आज़म ख़ान के पक्ष में शिवपाल यादव का ब’ड़ा बयान, 18 सितम्बर से प्रदर्शन पर…

लखनऊ: समाजवादी पार्टी में आज़म ख़ान की क्या एहमियत है ये सभी जानते हैं. पिछले कुछ समय से आज़म ख़ान पर इस तरह मुक़दमे दर्ज हो रहे हैं कि अब उनके पुराने दोस्त ही खुलकर उनका समर्थन कर रहे हैं. आज़म और मुलायम सिंह यादव बहुत पुराने दोस्त हैं लेकिन कुछ इसी तरह की दोस्ती आज़म की प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव से भी है. हालाँकि शिवपाल सपा छोड़ चुके हैं और एक नई पार्टी बना चुके हैं लेकिन उनकी और आज़म की दोस्ती में कोई फ़र्क़ नहीं आया है.

शिवपाल यादव ने अब आज़म का खुल कर समर्थन कर दिया है. उन्होंने इटावा में एक प्रोग्राम में बोलते हुए उनका पक्ष लिया. इटावा के बसरेहर में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा की सरकार बदले की भावना से काम रही है.सदस्यता अभियान के बहाने उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को मुस्तैद रहने के निर्देश दिए. आगामी 18 सितंबर को होने वाले प्रदर्शन में भी क्षेत्रीय जनता से बड़ी तादाद में शामिल होने का अनुरोध किया.

उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियां इस तरह की ही हैं कि वो अपने विरोधियों पर इस तरह से बदले की कार्यवाई करती है. उन्होंने आजम खान के खिलाफ चल रही कार्रवाई को बदले की भावना से प्रेरित बताया.उन्होंने कहा कि भाजपा अपने विपक्षी पार्टियों के नेताओं को इसी तरीके से फर्जी मुकदमे लगाकर परेशान कर रही है.श्री प्रह्लाद स्मारक इंटर कालेज चौपला में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने पहुंचकर सदस्यता अभियान कार्यक्रम में भाग लिया.

इस दौरान क्षेत्र के करीब एक सैकड़ा लोगों को सदस्यता दिलाई गई।दर्जनों प्रधान एकत्रित होकर चौपला इंटर कालेज में पहुंचे और उनका स्वागत किया.उनके साथ में पूर्व मंत्री रामसेवक यादव गंगापुरा,पूर्व एमएलसी राम नरेश यादव मिनी,पूर्व विधायक रघुराज सिंह शाक्य,जिलाध्यक्ष सुनील यादव,फरहान शकील,मनोज यादव आदि लोग उपस्थित थे.प्रधान सुनील यादव नगला हरजू ने तलवार भेंट की.

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.