हाल ही में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के अ’श्लील फिल्में बनाए जाने के बिजनेस का खु’लासा हुआ है। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी और उनका परिवार वि’वादों में फंस चुका है। लेकिन यह ऐसा पहला मौका नहीं है। जब शिल्पा शेट्टी किसी कॉ’न्ट्रोवर्सी में फंसी हो।

इससे पहले भी कई बार शिल्पा शेट्टी का नाम वि’वादों के साथ जुड़ चुका है। आइए आज हम आपको शिल्पा शेट्टी से जुड़े इन्हीं वि’वादों के बारे में बताते हैं। साल 2007 में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी उस वक्त चर्चा में आई थी। जब एक कार्यक्रम के दौरान हॉलीवुड के सुपरस्टार रिचर्ड गेयर ने उन्हें किस कर दिया था। दरअसल यह कार्यक्रम एचआईवी एड्स के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए आयोजित किया था। इस विवाद के बाद शिल्पा शेट्टी काफी सुर्खियों में रही थी और उनका विरो’ध भी किया गया था।

इसके बाद शिल्पा शेट्टी अमेरिकन रियलिटी शो ‘बिग ब्रदर 5’ में नजर आई थी। जहां शिल्पा शेट्टी पर रं’गभेद मामले में टिप्पणी की गई थी। इस वाक्या के बाद भी शिल्पा शेट्टी काफी सुर्खियों में रही। दरअसल क्योंकि कंटेस्टेंट जेडी गुडी ने शिल्पा शेट्टी पर रे’सिस्ट टिप्पणी की थी। जिसकी भारत में काफी आलोचना हुई थी। वही शिल्पा शेट्टी को लोगों का काफी समर्थन मिला था और वह इस सीजन की विनर भी बनी थी।

इसके बाद शिल्पा शेट्टी साल 2006 में उस वक्त सुर्खियों में आई थी। जब उन्होंने तमिल मैगजीन के कवर पेज के लिए एक बो’ल्ड फोटोशूट किया था। इस फोटोशूट के बाद शिल्पा शेट्टी का फिर वि’वादों में आ गई थी। दरअसल शिल्पा शेट्टी के खिलाफ मदुरई कोर्ट में अ’श्लील’ता को बढ़ावा देने के आरोप में गैर ज’मानती वारंट भी जारी हुआ था।

इसके बाद साल 2009 में फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी उड़ीसा के साक्षीगोपाल मंदिर गई थी। जहां एक पुजारी ने उन्हें गाल पर किस कर दिया था। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वा’यरल भी हुई थी और इस मामले ने काफी तूल भी पकड़ा था। इसके बाद शिल्पा शेट्टी को यह कहकर सफाई देनी पड़ी थी कि वह पुजारी उनकी पिता के उम्र के हैं।

इसके बाद जब शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने इंडियन प्रीमियर लीग में टीम राजस्थान रॉयल्स को खरीदा। तो राज कुंद्रा पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगे थे। कहा गया था कि राज कुंद्रा सट्टेबाजों के संपर्क में थे। जो उनकी टीम पर सट्टा लगा रहे थे। उस वक्त भी शिल्पा शेट्टी अपने पति की वजह से चर्चा में आई थी।

इसके बाद राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता ने उनकी और राज की शादी टूटने की वजह सिर्फ शिल्पा शेट्टी को बताया था। उन्होंने अपने तलाक के दौरान इस बात को बार-बार कहा था। राज की पहली पत्नी से शादी टूटने के बाद उन्होंने शिल्पा शेट्टी से शादी कर ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *