शत्रुघ्न सिन्हा ने मिथुन चक्रवर्ती पर किया तंज़,”अच्छे अभिनेता हैं…वो कई पार्टियाँ..”

March 8, 2021 by No Comments

नागपुर. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियाँ ज़ोर लगा रही हैं. सियासी बयानबाज़ियों का दौर चल रहा है. सबसे ज़्यादा चर्चा इस समय मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में जाने की हो रही है. लोग उनका मज़ाक़ भी उड़ा रहे हैं और बता रहे हैं कि वो वक़्त वक़्त पर राजनीतिक विचारधारा बदलते रहे हैं. इस बीच पूर्व अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ममता बनर्जी की जमकर तारीफ की है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की इमेज जबरदस्त है. मुख्यमंत्री को लेकर लोगों के दिल में बहुत प्यार है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ममता को खदेड़ने और उन्हें परेशान करने का जो प्रयास हो रहा है, इससे लोगों के दिल में उनके प्रति सहानुभूति बढ़ेगी. बंगाल में ममता की ही हवा है. अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यह उनका अंदरुनी मामला है. बीजेपी ने उन्हें पार्टी के फायदे के लिए लाया है. मिथुन अच्छे इंसान और अच्छे कलाकार हैं. उन्होंने कहा कि मिथुन को कई पार्टियों का अनुभव है. वह कई पार्टी ज्वाइन कर चुके हैं.

मिथुन पर व्यंग्य करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें मंच से सांप-बिच्छु की बजाय कुछ राजनीति की बात करनी चाहिए थी. ममता पर उन्होंने कहा कि एक महिला को हताथ करने का परिणाम उल्टा भी आ सकता है. ममता बनर्जी की इमेज अच्छी है. केंद्र सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि देश में विभिन्न मत रखने वालों को परेशान किया जा रहा है.

इसके लिए ईडी, आईटी और सीबीआई आदि का सहारा लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार को इन एजेंसियों का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए. केंद्र सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि देश में विभिन्न मत रखने वालों को परेशान किया जा रहा है. इसके लिए ईडी, आईटी और सीबीआई आदि का सहारा लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार को इन एजेंसियों का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *