दोस्तों बॉलीवुड की मशहूर दिग्गज अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अक्सर सुर्खियों में रहती है कभी अपनी पर्स्नल लाइफ को लेकर तो कभी फ़िल्मी लाइफ को लेकर चर्चा में बानी रहती है सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की दबंग अभिनेत्रियों में से एक है जो अपने बेबाक अंदाज़ और दबंग लुक की वजह जानी जाति है सोनाक्षी सिन्हा ने अपने अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाया है, सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बानी हुई है.

दोस्तों आज कल सोनाक्षी सिन्हा का नाम बॉलीवुड अभिनेता ज़हीर इक़बाल के साथ जोड़ा जारहा है सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इक़बाल को लेकर मीडिया में चर्चा तेज़ है बताया जा रहा है की इस वक़्त दोनों लव-रिलेशन शिप में है सोनाक्षी और ज़हीर इक़बाल आज कल अक्सर साथ में दिखाई दे रहे है.

इसी बिच अब सोनाक्षी सिन्हा के पिता बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघन सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी को लेकर बड़ा बयान दिया है, आपको बता दे शत्रुघ्न सिन्हा ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी करोड़ों की संपत्ति में से अपनी बेटी सोनाक्षी को फूटी कौड़ी नहीं देने वाले है . शत्रुघन सिन्हा ने आगे कहा है कि मेरी बेटी सोनाक्षी सेल्फ डिपेंडेंट हैं. सोनाक्षी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर दौलत-शौहरत कमाई है.ऐसे में सोनक्षी को किसी भी चीज़ की कमी नहीं है. जिसके वजह से शत्रुघन सिन्हा ने उन्हें संपत्ति का कोई भी हिस्सा नहीं देने का फैसला किया है.

इतना ही नहीं बल्कि शत्रुघन सिन्हा ने ये भी साफ तौर पर बता दिया है की उनकी करोड़ों की संपत्ति का मालिक कौन होगा. शत्रुघन सिन्हा ने बताया है की उनकी संपत्ति उनके दोनों बेटों लव और कुश की होगी. शत्रुघन सिन्हा का ये बयान सुनकर लोग काफी हैरान है.

अगर बात करे एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के वर्क-फ्रंट की तो सोनाक्षी जल्द ही कई बड़ी फिल्मो में नज़र आने वाली है और साथ ही साथ अपने बॉयफ्रंड ज़हीर इक़बाल के साथ भी एक फिल्म में नज़र आएंगी. सोनाक्षी जल्द ही शिवम् फिल्म में दिखाई देने वाली है , फिल्म शिवम में एक्टर सोनाक्षी सिन्हा को देखने के लिए फैंस काफी ज़ादा उत्साहित है….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *