बॉलीवुड के किंग खान को कौन नही जानता है,किंग खान यानी शाहरुख खान,शाहरुख ने अपने क़ाबिलियत और अपने रोमांटिक अंदाज से लाखों दिलो पर राज करते है उनकी फैंस फॉलोविंग भी बहुत ज़्यादा है, दोस्तो अब आपको बताने जा रहे कि शाहरुख खान पाकिस्तान के क्रिकेटर और सानिया मिर्ज़ा के पति को ऐसा क्या बोल दिया जो चर्चा का विषय बन गया.

दोस्तो शाहरुख़ खान एक इवेंट को होस्ट कर रहे थे जिसमें इंडिया और पाकिस्तान दोनों के क्रिकेटर मौजूद थे,इस इवेंट में सानिया ने शाहरुख़ खान के साथ एक गाने पर परफॉर्म की थी,परफार्मेन्स के बाद शाहरुख ने सानिया के पति शोएब मलिक को भी बुलाया,जैसे ही शोएब स्टेज पर आए शाहरुख खान मज़ाकिया मूड में आ गए,शोएब जब स्टेज पर आए तब शाहरुख खान बार बार शोएब और सानिया के बीच में आ जा रहे थे लेकिन शोएब बार बार शाहरुख को हटाकर सानिया के बगल में आ जा रहे थे.

शाहरुख खान ने शोएब से मज़ाक करते हुए कहा कि चार पांच महीने में ही सानिया को लेकर वो बहुत सतर्क रहने लगे,इन सब के बाद शाहरुख ने सानिया और शोएब से पूछा कि आप लोगो को एक दुसरे में क्या पसंद आया था, सानिया ने बताया उनको शोएब के अंदर बहुत सी बातें पसंद आई और वो बहुत शर्मीले भी है.

जबकि शोएब ने बताया कि उनको सानिया के बारे में सोचने तक का मौका नही मिला और हम लोगो की शादी हो गयी, इतना सुनने के बाद शाहरुख ने शोएब से बोला कि “बेटा पंगा न लेना इंडिया में हो” शाहरुख के इस मज़ाक पर सब लोग ताली बजाने लगे.

इसके बाद शाहरुख ने शोएब से पूछा कि पाकिस्तान की लड़कियां उनसे शादी की बात पर सवाल नही करती, क्या पाकिस्तान की लड़कियां मर गयी थी? कि तुम इंडिया से लड़की लेकर आये हो,शाहरुख के इस सवाल का जवाब देते हुए शोएब ने कहा कि उन लोगो ने पूछा था लेकिन हमने जवाब नही दिया क्योँकि मेरा जवाब खुद सानिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *