शाहरुख़ हुए इमो’शनल सोशल मीडिया पर पो’स्ट कर कहा, “बेटे ने बताया कि…”

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खा’न आजकल सोशल मीडिया पर ए’क्टिव रहने लगे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके दोबारा सुर्खि’यों के पात्र बन गए हैं। शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने छोटे बेटे अबराम द्वारा बनाई ड्राइंग शे’यर की है। इस ड्राइंग में अबराम ने अपने पिता और अपनी तस्वीर बनाई है और लिखा है, “अबराम लव्स पापा।” इस फोटो को शाहरुख खा’न ने अपने फैंस के साथ शेयर किया।

फैंस को अबराम की यह ड्राइंग और उसकी क्यूटनेस बहुत पसंद आई। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वाय’रल हो चुका है। साथ ही लोग इसपर खूब कॉ’मेंट भी कर रहे हैं। बॉलीवुड के किंग खा’न ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “तीन बच्चों का पिता होना ही मेरे अभिमान, विनम्रता, प्रेर’णा और यहाँ तक ​​कि उपलब्धि का सबसे बड़ा स्रोत रहा है। इसने मुझे जीवन के हर पहलू में स्मार्ट की जगह मासूम सच्चाई को चुनना सिखाया है। मेरे छोटे बेटे ने मुझे बताया कि मैं इस ड्राइंग में उससे ज्यादा अच्छा लग रहा हूँ क्योंकि मैं बिना कार’ण के हँस रहा हूँ”

Shahrukh with Abram
शाहरुख ख़ान अपनी ज़िन्दगी में अपने परिवा’र को बहुत महत्त्व देते हैं। इसलिए वह चाहे कितने भी बिजी क्यों न हों, अपने परिवार के लिए वक्त जरूर निकालते हैं। बता दें कि गौरी खान बॉलीवुड प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। वहीं शाहरुख खान की बात करें तो किंग खा’न इन दिनों फिल्मों से थोड़ा दू’र हैं। वह आखि’री बार ‘जीरो’ में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमि’का में दिखाई दी थीं। हालांकि, उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा क’माल नहीं दिखा पाई थी। इसके बाद से ही शाहरुख ने अपनी किसी और फिल्म का ‘ऐलान नहीं किया है। लेकिन फैंस को उम्मीद है कि किंग खा’न डॉ’न 3 के जरिए बड़े पर्दे पर ध’माल मचाएंगे।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.