करियर के इस मोड़ पर शाहरुख ख़ान ने अपनाया ख़ौफ़नाक रास्ता..

शाहरुख ख़ान जहाँ अपने रोमांटिक हीरो वाली इमेज के लिए मशहूर हैं वहीं उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर में ही बाज़ीगर और डर जैसी फ़िल्में करके लोगों के बीच डर का माहौल बनाया था और एक एंटी हीरो की इमेज को अपनाकर प्रसिद्धि हासिल की थी। फिर एक बार जब उन्हें रोमांटिक हीरो के रूप में सफलता मिली तो लोगों ने उन्हें दिल में ऐसी जगह दी कि शाहरुख़ ने फिर एंटी हीरो का किरदार ज़्यादा नहीं निभाया।

सालों बाद एक बार फिर शाहरुख लोगों के बीच डर फैलाने के लिए तैयार हैं। लेकिन इस बार वो किसी फ़िल्म में एंटी हीरो का किरदार नहीं निभाने वाले बल्कि वो को-प्रोड्यूस करने वाले हैं नेटफ़्लिक्स में आने वाली नयी सिरीज़ बेताल को। हम आपको बता दें कि ये नेटफ़्लिक्स में शाहरुख़ की कम्पनी रेड चिल्लिज़ एंटर्टेन्मेंट की तीसरी सिरीज़ बन जाएगी। इससे पहले शाहरुख की कम्पनी ने क्लास ऑफ़ 83 और bard of blood नाम से दो सिरीज़ प्रोड्यूस कर चुके हैं। जहाँ bard of blood में इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं वहीं क्लास ऑफ़ 83 में बॉबी देओल नज़र आएँगे।

Imran Hashmi- Bobby Deol

विनीत कुमार सिंह और आहना कुमरा को लेकर बैन रही सिरीज़ बेताल की ऑफ़िशियल घोषणा होनी बाक़ी है। इस सिरीज़ को लिखा है पैट्रिक ग्राहम ने और वो इसे निर्देशित भी करने वाले हैं उनके साथ सह निर्देशन करेंगे गौरव वर्मा। ग्राहम ने इससे पहले नेटफ़्लिक्स में आयी राधिका आप्टे की सिरीज़ ghoul बनायी थी।

हाल ही में शाहरुख की कम्पनी की ओर से उनकी 1994 की हिट फ़िल्म कभी हाँ कभी ना के राइट्स ख़रीदने की बात भी ख़बरों में थी, जिस पर शाहरुख एक वेब सिरीज़ बनाने के इच्छुक हैं। फ़िल्मों से अनौपचारिक सन्यास ले चुके शाहरुख अब वेब वर्ल्ड के बादशाह बनने की तैयारी में दिखते हैं। किंग ख़ान ने एक बार ठान लिया तो उन्हें दर्शकों का प्यार मिलेगा ही। मनोरंजन और देश विदेश से जुड़ी ख़बरों के लिए भारत दुनिया से जुड़े रहें।

About Arghwan Rabbhi

Arghwan Rabbhi is a researcher and journalist.

View all posts by Arghwan Rabbhi →

Leave a Reply

Your email address will not be published.