दोस्तों अक्सर कोई हमें अपना ऐसे छोड़ कर चला जाता है जिसका कभी गुमान भी न किया हो, जो दिल के सबसे करीब होता है अक्सर वही दूर हो जाता है ऐसे ही सिद्धार्थ शुक्ला के यूं चले जाने से हर कोई सदमे में है. उनके नि’ध’न से पूरी टीवी इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा. वहीं शहनाज गिल बूरी तरह टूट गई. एक्ट्रेस शहनाज गिल ने इस दौरान सोशल मीडिया से दूरी बना ली. हाल ही में शहनाज गिल ने खूद में हिम्मत जुटाकर हौसला रख के प्रमोशन में नजर आई. बाद में उन्होंने अपने सिड को एक गाने से ट्रिब्यूट भी दिया.

इस गाने में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की पूरानी यादों को दिखाया गया. गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया. वहीं गाने में साफ दिख रहा था कि सना-सिड को कितना ज्यादा मिस कर रही हैं. वहीं उनके बिना उनकी आगे की जिदंगी पूरी तरह खाली है. गाने को फैन्स का बम्पर सपोर्ट मिल रहा है.अब शहनाज गिल की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में शहनाज गिल दिवाली मनाते हुए दिखाई दे रही है. शहनाज गिल ने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने गोल्डन कलर के झुमके पहने हुए है. शहनाज ने इस दौरान हाथों में दीया या कैंडल पकड़ा हुआ था.

शहनाज की इन फोटोज में फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग उनके उदासी को पहचान रहे हैं. तो कई यूजर उन्हें हिम्मत रखने को कह रहे है. आपको बता दें कि यह फोटोज इस साल की दिवाली की नहीं है. बल्कि पिछले साल की दिवाली की है, जब उन्होंने अपने सिड के साथ ट्यूनिंग किया था.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ के नि’ध’न के बाद दोनों का आखिरी गाना हैबिट रिलीज हुआ था. सितंबर के महीने में हार्ट अटैक से सिद्धार्थ का नि’ध’न हो गया था. वो बिग बॉस सीजन 13 के विजेता थे. इस सीजन में शहनाज गिल भी उनके साथ थी. दोनों की
बेहतरीन केमेस्ट्री को दर्शकों का खूब प्यार मिला था और फैंस ने जमकर सपोर्ट भी किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *